Home /News /madhya-pradesh /

mp local body election 2022 photo of mayor husbands wearing sari viral on social media in dewas people troll cgpg

साड़ी पहने महापौर पतियों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने कर दिया ट्रोल

MP Latest News: मध्य प्रदेश के देवास में महापौर कैंडिडे्स के पतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

MP Latest News: मध्य प्रदेश के देवास में महापौर कैंडिडे्स के पतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Dewas News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में नगरीय निकाय चुनाव (MP Nagariya Nikay Chunav 2022) की सुगबुगाहट तेज हो गई है. चुनाव से पहले देवास में महापौर पतियों के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन फोटो में उन्हें साड़ी पहले देखा जा सकता है. फोटो सामने आने के बाद लोगों ने कैंडिडे्स के पतियों तो जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

देवास. मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव से पहले महापौर पतियों के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. भाजपा से गीता दुर्गेश अग्रवाल और कांग्रेस से विनोदिनी रमेश व्यास दोनों महिला केंडिडेट की अपनी कोई खास पहचान नहीं है. इसके चलते केंडिडेट के पतियों को लेकर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अब सोशल मीडिया पर लोग महिलाओं की पात्रता और महापोर पतियों को लेकर तंज कस रहे हैं. लोगों ने महापौर पतियों को साड़ी पहनाकर, हाथ में चूड़ियां डालकर उनका फ़ोटो वायरल कर दिया. कांग्रेस और बीजेपी मुख्य पार्टियां देवास में लीड करती आई है. वहीं अब दोनों के टिकिट वितरण को लेकर सवाल उठने लगे है.

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पात्र महिलाओं को दरकिनार किया गया है. नगरीय निकाय चुनाव 2022 में लोग अब निर्देलीय केंडिडेट की तरफ भागने का विचार करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो को लेकर जब भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल व शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी दोनों से बातचीत की तो उनका कहना कि हम को किसी ना किसी को तो टिकट देना ही था. आज नहीं तो कल यह बात उभरकर सामने आने वाली थी.

बीजेपी ने बताई लोगों की शरारत

पात्र महिला केंडिडेट को लेकर दोनों का कहना है कि पात्र केंडिडेट को मौका देना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. सोशल मीडिया कोई आधार नहीं है. या प्रजातंत्र है, लोकतंत्र है और लोग इसमें स्वतंत्र हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि सोशल मीडिया पर तो कोई भी किसी भी प्रकार की शरारत कर सकता है. महिलाओं की मदद तो पति करता है, इसमें कोई अलग बात नहीं है और ये सोशल मीडिया पर जिसने भी ये चलाया है उसकी मैं घोर निंदा करता हूं.

ये भी पढ़ें:   कमलनाथ की सभा में भड़के मिर्ची बाबा, जमीन पर जा बैठे, मनाने दौड़ पड़े कांग्रेस नेता

इधर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि सोशल मीडिया तो प्रजातंत्र और लोकतंत्र का एक हिस्सा है और लोग इस विषय पर बात करेंगे. जहां तक महिला पात्रता की बात है मैं मानता हूं कि कहीं न कहीं पात्र और योग्य को मौका मिलना चाहिए. हमने भी अपनी कांग्रेस में अपना सबसे पुराने कैंडिडेट पर भरोसा किया है.

Tags: Dewas News, Mp news, Viral Photo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर