Home /News /madhya-pradesh /

MP News: देवास में रस्सी के सहारे स्टूडेंट्स ने पार की पुलिया, ये तस्वीर बहुत कुछ कहती है

MP News: देवास में रस्सी के सहारे स्टूडेंट्स ने पार की पुलिया, ये तस्वीर बहुत कुछ कहती है

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एमपीपीएससी की परीक्षा देने आए स्टूडेंट्स को इस तरह की परेशानी की सामना करना पड़ा.

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एमपीपीएससी की परीक्षा देने आए स्टूडेंट्स को इस तरह की परेशानी की सामना करना पड़ा.

Madhya Pradesh News: एमपीपीएससी की परिक्षा देने आए स्टूडेंट्स को देवास में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बारिश में उन्हें रस्सी के सहारे पुलिया पार करनी पड़ी. दो दिन से हो रही बारिश से यहां हालात खराब हैं.

देवास. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के देवास जिले में MPPSC की परीक्षा देने गए स्टूडेंट्स को रविवार को जबरदस्त परेशानी का सामना करना पड़ा. स्टूडेंट्स की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है. वे इस परीक्षा के साथ-साथ जिंदगी की परीक्षा भी देते दिखाई दे रहे हैं.

स्टूडेंट्स को यहां मेंढकी चक एग्जाम सेंटर तक पहुंचने के लिए रस्सी का सहारा लेना पड़ा. क्योंकि बारिश से पुलिया पर पानी भर गया. बता दें, पहले वे बिना रस्सी ही पुलिया पार कर रहे थे. लेकिन, बाद में पहुंची पुलिस व नगर निगम ने उनकी मदद की. गौरतलब है कि रविवार को हुए MPPSC एग्जाम दो सत्रो में लिए गए. पहले सत्र की परीक्षा सुबह 10 से 12 बजे ओर दूसरे सत्र की परिक्षा 2:15 से 4:15 बजे तक हुई. परीक्षार्थियों से मोबाइल ओर अन्य सामग्री जब्त कर ली गई. पीएससी के साथ-साथ जेईई के छात्रों ने भी परीक्षा दी. उन्हें भी खेतों में से होकर गुजरना पड़ा.

जन-जीवन अस्त-व्यस्त
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ते लोगों को घर से बाहर निकलने में परेशानी हो रही है. कई ट्रेनों को भी रद्द करना पड़ा है. इसी बीच विदिशा में नटेरन तहसील में नहर फूट गई. नहर फूटने से सेऊ गांव लबालब हो गया. पानी गांव, खेतों, दुकानों और घरों में घुस गया. मौसम विभाग ने 24 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है.

राजधानी भोपाल में दो दिन में 2 इंच से ज्यादा बारिश हुई है. शनिवार रात 12 बजे तक एक इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई. 22 जुलाई को 30 मिमी बारिश दर्ज हुई थी. जबकि 23 जुलाई को 23 मिमी बारिश दर्ज हुई. मौसम विभाग के मुताबिक़ बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र से तेज बारिश हो रही है. अगले 24 घंटे भी तेज बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

Tags: Heavy rain, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर