• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • DEWAS MP THE VICTIM AND HER FATHER OF THE BLACK FUNGUS VIDEO PLEADING FOR INJECTION OF DEWAS NODSSP

देवास: Black Fungus की शिकार बेटी अस्पताल में, पिता ने लगाई इंजेक्शन के लिए गुहार

देवास की ब्लैक फंगस की शिकार युवती और उसके पिता ने वीडियो जारी कर इंजेक्शन की गुहार लगाई है.

MP News Update: MP में देवास निवासी एक युवती, जो ब्लैक फंगस से पीड़ित है, उसका इलाज इंदौर के बाम्बे अस्पताल किया जा रहा है. युवती को इंजेक्शन की जरूरत है और उसके पिता ने मार्मिक अपील करते हुए इंजेक्शन की मदद करने की गुहार लगाई है.

  • Share this:
देवास. मध्य प्रदेश के देवास निवासी एक युवती, जो ब्लैक फंगस से पीड़ित है और इंदौर के बाम्बे अस्पताल भर्ती है. युवती और उसके पिता ने मार्मिक अपील करते हुए इंजेक्शन की मदद करने की गुहार लगाई है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाप-बेटी की अपील को अब हर कोई शेयर करके मदद मांग रहा है. ब्लैक फंगस की शिकार युवती का नाम स्नेहा गुप्ता है और उनके पिता का नाम अजय गुप्ता है. उनका मोबाइल नम्बर है 7000349782. इस पर इनकी मदद की जा सकती है. बता दें कि अजय गुप्ता की पत्नी कैंसर पेशेंट हैं, जो अब कोविड पॉजीटिव भी हो चुकी हैं. पिता अपनी बेटी के लिए इंजेक्शन की गुहार लगा रहे हैं. उन्हें डर है कि  इंजेक्शन की कमी के चलते बेटी को खो न दें.



देवास से तिलक नगर में रहने वाले अजय गुप्ता की बेटी स्नेहा गुप्ता को ब्लैक फंगस के इलाज के लिए इंदौर बॉम्बे अस्पताल में भर्ती किया गया है. जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर ब्लैक फंगस में लगने वाले इंजेक्शन की कमी का जिक्र किया है. स्नेहा गुप्ता और उसके पिता अजय गुप्ता दोनों ने इंजेक्शन की उपलब्धता के लिए वीडियो जारी कर मार्मिक अपील की है. अजय गुप्ता का कहना है कि इंजेक्शन दिन में 5 से 6 लगते हैं. जिसके लिए हमें दिनभर भटकना पड़ रहा है, लेकिन इंजेक्शन की उपलब्धता कहीं पर भी नहीं हो रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो कि मदद के लिए पहुंचने का जरिया भी हो सकता है.

अजय गुप्ता का कहना है कि उनकी पत्नी भी कैंसर पीड़ित है और वह भी कोविड पोसिटिव हो चुकी है जो कि घर पर इलाज करवा रही है. अब इंजेक्शन लेकर स्नेहा गुप्ता जल्दी ठीक हो जाए बस यही आस उनकी बेटी से है. पिता वीडियो में कहते हैं कि इंजेक्शन के भाव में कोई कमी रह गई तो कोई बड़ी घटना मेरी बेटी के साथ घट सकती है. इस कारण से जल्दी ही इंजेक्शन उपलब्ध कराने की कृपा करने की अपील एक पिता ने बेटी लिए की है.