Home /News /madhya-pradesh /

munna bhai dheeraj singh arrested in dewas bank note press cisf recruitment exam mpsg

लिखित परीक्षा एक ने दी, फिजिकल में शामिल हुआ दूसरा, सीआईएसएफ भर्ती में पकड़ा गया मुन्ना भाई

Dewas Munna Bhai. मुन्ना भाई धीरज सिंह शक होते ही भागने लगा. सीआईएसएफ के जवानों ने पीछा कर उसके पकड़ा.

Dewas Munna Bhai. मुन्ना भाई धीरज सिंह शक होते ही भागने लगा. सीआईएसएफ के जवानों ने पीछा कर उसके पकड़ा.

Dewas News. देवास बैंक नोट प्रेस में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में भर्ती के लिए परीक्षा चल रही है. उसी दौरान देवास पुलिस की गिरफ्त में एक ओर मुन्ना भाई धरा गया. सीआईएसएफ के शिकायती आवेदन के आधार पर थाना बीएनपी पुलिस ने धीरज सिंह नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. वो सतना जिले के शेरगंज का रहने वाला है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उससे पुछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

देवास. देवास में चल रही CISF भर्ती परीक्षा में एक और मुन्ना भाई पकड़ा गया. एक हफ्ते में ये दूसरा मुन्ना भाई पकड़ा गया है. लिखित परीक्षा किसी और ने दी थी और फिजिकल में कोई और युवक शामिल हो रहा था. लेकिन चालाकी काम न आयी और फर्जीवाड़ा करने वाला युवक धरा गया.

देवास बैंक नोट प्रेस में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में भर्ती के लिए परीक्षा चल रही है. उसी दौरान देवास पुलिस की गिरफ्त में एक ओर मुन्ना भाई धरा गया. सीआईएसएफ के शिकायती आवेदन के आधार पर थाना बीएनपी पुलिस ने धीरज सिंह नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. वो सतना जिले के शेरगंज का रहने वाला है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उससे पुछताछ की जा रही है.

सतना का है मुन्ना भाई
बैंक नोट पुलिस ने बताया कि गाडरवारा का रहने वाला फरियादी नरेन्द्र सिंह पिता रामभरोसेलाल उम्र 47 सहायक कमांडेंट की रिपोर्ट पर आरोपी धीरज सिंह के खिलाफ धारा 419, 420, 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इसके अन्य साथी की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ ने जताई पंचायत चुनाव में खरीद-फरोख्त की आशंका, बीजेपी पर बड़ा आरोप

पुलिस ने बताया
सीएसपी विवेक सिंह ने बताया कि बीएनपी में सुरक्षा बलों की भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट चल रहा है. उसी परीक्षा में धीरज सिंह शामिल हुआ था. लेकिन बायोमीट्रिक टेस्ट में उसका फोटो और फिंगर प्रिंट मैच नहीं हुए. इस पर शक हुआ तो परीक्षा कमांडेंट ने उसे रोक कर पूछताछ शुरू कर दी. इससे घबराकर धीरज सिंह भागने लगा. इससे शक पुख्ता हो गया. सुरक्षा बल के जवानों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. धीरज से सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी ने अपने नाम पर अपने किसी साथी से लिखित परीक्षा दिलवाई है और फिजिकल में वो खुद शामिल हो रहा था. आरोपी पर प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जा रही है कि उसका कनेक्शन किससे है.

Tags: Dewas News, Madhya pradesh latest news, Munnabhai Arrested

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर