Home /News /madhya-pradesh /

MP: भाई ने दो बेटों के साथ सगे भाई की बेरहमी से पीटा, फिर ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर ही मौत

MP: भाई ने दो बेटों के साथ सगे भाई की बेरहमी से पीटा, फिर ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर ही मौत

Devas Latest News: हत्या के एक मामले में देवास पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Devas Latest News: हत्या के एक मामले में देवास पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Devas News: मध्य प्रदेश (MP News) के देवास (Devas Crime News) में सगे भाई ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर अपने भाई की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजीश में यह पूरी घटना हुई है.

अधिक पढ़ें ...

देवास. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Devas) में  पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति के साथ बेहरमी से मारपीट की गई. उसके बाद ट्रैक्टर से कुचल दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई. खातेगांव पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है. खातेगांव पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 6 दिसम्बर की रात करीब 9 बजे खेत टप्पर ग्राम चंदवाना निवासी रामविलास अपनी बुलेट से खेत के रास्ते से होकर अवलीघाट की तरफ जा रहा था. उसके पीछे उसके बेटे द्वारा ट्रेक्टर ट्राली में कोयला भरकर ले जाया जा रहा था. मृतक और उसका बेटा चंदवाना में ईंट भट्टे के लिए कोयला लेने पहुंचे थे.

तभी मदनगौड़ के घर के सामने आरोपी भागीरथ, सुनिल और अनिल ने रामविलास का रास्ता रोका और उसे बुलेट से नीचे गिराकर उसके साथ सबल और फावड़े से मारपीट की. उसके बाद उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकले. थोड़ी देर बाद मृतक का बेटा राहुल मौके पर पहुंचा और पुलिस को मामले की सूचना दी. उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अस्पताल पहुंचाया. पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.

सगे भाई ने ली अपने भाई की जान

बताया जा रहा है विवाद 2019 में भी हुआ था. मिली जानकारी के अनुसार मृतक और आरोपी एक ही परिवार के सदस्य हैं. सगे भाई और उसके दो बेटों ने वारदात को अंजाम दिया. 2019 में बिजली लाइन को लेकर विवाद हुआ था. उसके बाद से पुरानी रंजिश चल रही थी. सोमवार की रात को मौका देखकर आरोपियों ने मृतक रामविलास के साथ मारपीट की और उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतक का ईंट भट्टे का व्यवसाय है.

ये  भी पढ़ें: Chhattisgarh: डीजल माफिया ने खुद अपने गुर्गे को मारी गोली, पढ़ें कुसमुंडा गोलीकांड का पूरा खुलासा

पूरे मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है. एडिशनल एसपी ग्रामीण ने बताया कि फरियादी राहुल पिता रामविलास निवासी खेत टप्पर चंदवाना की रिपोर्ट पर आरोपी भागीरथ पिता बाबूलाल, सुनिल पिता भागीरथ और अनिल पिता भागीरथ निवासी खेत टप्पर ग्राम चंदवाना खातेगांव के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Brutal Murder, Crime News, Mp crime news, देवास

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर