Home /News /madhya-pradesh /

omg video 8 year old girl trapped in the overflowing drain for 3 hours holding the boring pipe bike rider stuck in the water mpsg

OMG : बोरिंग का पाइप पकड़कर 3 घंटे तक उफनते नाले में फंसी रही मासूम, Video देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Dewas News. देवास जिले में हुई आफत की भारी बारिश के ये दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

Dewas News. देवास जिले में हुई आफत की भारी बारिश के ये दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

Heavy Rain in Dewas : देवास जिले में मंगलवार को झमाझम बारिश हुई. बारिश इतनी जोरदार थी कि नदी-नाले आए उफान पर आ गए. सड़कें और रास्ते पानी में डूब गए. आवागमन बाधित हो गया. जिले की दो अलग-अलग जगहों से ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गए. एक जगह 8 साल की बच्ची पानी में घिर गयी थी और दूसरी जगह एक युवक ने पानी में सड़क पार करने की कोशिश की तो बह गया. लेकिन दोनों को कुछ साहसी और मददगार युवकों ने बचा लिया.

अधिक पढ़ें ...

देवास. देवास में बादल झूमकर बरसे. आम तौर पर लोगों ने मॉनसून की पहली बारिश का स्वागत किया लेकिन कहीं-कहीं ये आफत बन गयी. ऐसे दो वीडियो सामने आए हैं जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाएं. शुक्र रहा कि कहीं किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ. लोगों की मदद की वजह से एक मासूम और एक नशेबाज की जान बच गयी.

देवास जिले में मंगलवार को झमाझम बारिश हुई. बारिश इतनी जोरदार थी कि नदी-नाले आए उफान पर आ गए. सड़कें और रास्ते पानी में डूब गए. आवागमन बाधित हो गया. जिले की दो अलग-अलग जगहों से ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गए. एक जगह 8 साल की बच्ची पानी में घिर गयी थी और दूसरी जगह एक युवक ने पानी में सड़क पार करने की कोशिश की तो बह गया. लेकिन दोनों को कुछ साहसी और मददगार युवकों ने बचा लिया.

पानी में फंसी बच्ची
पहली घटना जिले के अकबरपुर में हुई. यहां 8 साल की एक मासूम लक्ष्मी खेल रही थी. तभी तेज बारिश हुई और पास से बह रहा नाला उफान पर आ गया. लक्ष्मी वहां से भाग पाती उससे पहले ही नाला जमकर उफान पर बहने लगा. लक्ष्मी ने हिम्मत दिखाई और नाले से करीब 50 फीट दूर ऊंचाई पर लगा बोरिंग का पाइप पकड़कर खड़ी हो गई. पानी बढ़ते बढ़ते उसकी कमर तक पहुंच गया. लेकिन वो पाइप पकड़े हिम्मत से खड़ी रही. घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई और वह बालिका की हिम्मत बंधाने में जुट गए. साथ ही उसे बाहर निकालने की कोशिश शुरू हुई. बारिश रुकने और जलस्तर कम होने पर गांव वाले पानी में उतर गए और बमुश्किल लक्ष्मी को बाहर निकाला. लक्ष्मी पूरी बहादुरी के साथ करीब 3 घण्टे तक बोरिंग का पाइप पकड़कर खड़ी रही. जबकि उसके आसपास तेज बहाव के साथ पानी ही पानी था.

ये भी पढ़ें- नगरीय निकाय चुनाव की वोटिंग के बीच सीएम शिवराज ने किससे कहा छाता लेकर जाना…

उफनते पानी में उतारी बाइक
दूसरा वीडियो बागली के मुकुंदगढ़-अम्बाझर के पास का है. यहां उफनते नाले को पार करने के चक्कर में एक बाइक सवार बह गया. गनीमत रही लोगों ने उसकी जान बचा ली. नाले पर बनी रपट पर पानी का तेज बहाव होने के बावजूद एक बाइक सवार युवक रपटा पार करने की कोशिश करने लगा. उसने अपनी बाइक बहते पानी में उतार दी. लेकिन बहाव इतना तेज था कि वो उसमें फंस गया. वो देखते ही देखते बाइक सहित बह गया. गनीमत रही कि सड़क किनारे खड़े लोगों ने उसे देख लिया और करीब 500 मीटर अंदर जाकर युवक को जैसे-तैसे कर बाहर निकाल लिया.

Tags: Dewas News, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर