Home /News /madhya-pradesh /

गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज प्रेमी ने कर दी उसके पटवारी पति की हत्या, 20 दिन पहले हुई थी शादी

गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज प्रेमी ने कर दी उसके पटवारी पति की हत्या, 20 दिन पहले हुई थी शादी

Dewas Patwari murder Case. पटवारी नीरज परते की

Dewas Patwari murder Case. पटवारी नीरज परते की

Dewas Crime News : देवास में एक पटवारी की हत्या (Hatya) कर दी गयी. खून से सनी लाश भोपाल रोड पर एक पुलिया के नीचे पड़ी मिली. हत्या का शक उसकी पत्नी के प्रेमी पर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में पत्नी की भूमिका की भी जांच की जा रही है. मृतक की 20 दिन पहले ही शादी हुई थी. प्रेमिका की शादी किसी औऱ से होने के कारण प्रेमी नाराज था. उसने पटवारी नीरज से मित्रता की और फिर घटना वाले दिन खाना खिलाने के बहाने उसे अपने साथ ढाबे पर ले गया. वहां पहले से तय साजिश के तहत गला रेतकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

देवास. देवास (Dewas) में हुए पटवारी नीरज परते हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. नीरज की हत्या उसके पत्नी के प्रेमी ने की. हत्या (Murder) के बाद लाश पुलिया के नीचे फेंक दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब पटवारी की पत्नी के कॉल डिटेल खंगाल रही है. पुलिस को संदेह है कि हत्या में वो भी शामिल हो सकती है.

देवास में भोपाल रोड पर पुलिया के नीचे रविवार को एक लाश पड़ी मिली थी. मृतक की पहचान सोनकच्छ के पटवारी नीरज परते के तौर पर हुई. उसकी अभी पिछले ही महीने 21 नवंबर को शादी हुई थी.

पुलिया के नीचे पड़ी थी लाश
शव की शिनाख्त होते ही पुलिस ने ताबड़तोड़ तरीके से जांच शुरू की और चौबीस घंटे के भीतर ही वो आरोपी तक पहुंच गयी. पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह गुर्जर ने बताया कि 10 दिसंबर को बैंक नोट प्रेस थाना देवास पुलिस को सूचना मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में यू.जी.सी. वेयर हाउस के सामने देवास भोपाल रोड पर पुलिया के नीचे जेतपुरा में पड़ा है. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गए. फौरन ही मृतक की शिनाख्त भी हो गयी. नीरज परते 33 साल के थे और अर्जुन नगर देवास में रहते थे. उनके गले पर धारदार हथियार के निशान थे. गला रेतकर हत्या की गयी थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हुई.

ये भी पढ़ें- 10 दिन से गुम थी भैंस, सामने आए दो दावेदार, थाने पहुंचा मामला; पुलिस ने ऐसे किया न्याय

3 हफ्ते पहले हुई थी शादी
पटवारी की तीन हफ्ते पहले ही शादी हुई थी इसलिए पुलिस ने फौरन अवैध संबंध और प्रेम त्रिकोण के ऐंगल से इसकी जांच शुरू की. वो जल्द ही आरोपी अनिल सरयाम तक पहुंच गयी. जांच में पता चला कि अनिल मृतक पटवारी नीरज परते की पत्नी का प्रेमी है. प्रेमिका की शादी किसी औऱ से होने के कारण वो गुस्से में था. उसने नीरज से मित्रता की और फिर घटना वाले दिन खाना खिलाने के बहाने नीरज को अपने साथ ढाबे पर ले गया. वहां पहले से तय साजिश के तहत उसने नीरज की गला रेतकर हत्या कर दी और लाश को वहीं पुलिया के नीचे फेंक कर चला गया.

दफा 302 में केस दर्ज
पुलिस ने आरोपी अनिल सरयाम को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया. उसके विरुद्ध धारा 302.201 भादवि के तहत केस दर्ज किया गया. पुलिस अब आरोपी और मृतक की पत्नी के मोबाइल फोन ज़ब्त कर उनका डीटेल खंगाल रही है. आरोपी अनिल की रक्तरंजित जैकिट भी ज़ब्त कर ली गयी है. आरोपी गेलपूर थाना उमरावगंज जिला रायसेन का रहने वाला है.

पत्नी ने करीबी रिश्तेदार बताया
जानकारी अनुसार मृतक की पत्नी ने आरोपी को अपना करीबी रिश्तेदार भी बताया है. इस प्रकरण में अगर कोई और भी शामिल मिला तो उसे भी आरोपी बनाया जाएगा.

Tags: Dewas News, Madhya pradesh latest news, Murder case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर