प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

आरोपी महिला सकुबाई राकेश को अपना मुंहबोला भाई बताती रही और कुछ दिनों बाद राकेश सकुबाई और संतोष के साथ उन्हीं के घर पर रहने लगा. करीब तीन माह बाद संतोष को राकेश और सकुबाई के रिशितों पर शक हुआ तो उसने राकेश के वहां रहने पर आपत्ति जताई.

  • Share this:
देवास के सिविल लाइन थाना इलाके के मरेठी कांकड गांव में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की जलाकर हत्या करने के मामले ने पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार 22 मई की रात मरेठी कांकड में रहने वाले संतोष को उसके पिता हरिलाल मेवाड़ा ने जली हुई हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे चिकित्सकों ने इंदौर रेफर कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान संतोष की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार मृतक संतोष ने मौत से पहले अपने बयान में बताया कि इसकी पत्नी सकुबाई ने अपने प्रेमी राकेश के साथ मिलकर उसे जलाया है. सिविल लाइन टीआई शैलेन्द्र मुकाती ने बताया कि सांवेर थाना क्षेत्र के बलौदा टापू निवासी आरोपी राकेश लोहारी में किसी के यहां काम करता था. इस दौरान सकुबाई और उसके बीच प्रेम संबंध बने.

आरोपी महिला सकुबाई राकेश को अपना मुंहबोला भाई बताती रही और कुछ दिनों बाद राकेश सकुबाई और संतोष के साथ उन्हीं के घर पर रहने लगा. करीब तीन माह बाद संतोष को राकेश और सकुबाई के रिशितों पर शक हुआ तो उसने राकेश के वहां रहने पर आपत्ति जताई. इसी के चलते दोनों ने 22 मई की रात को मरेठी कांकेड स्थित खेत के पास एक नाले में ले जाकर संतोष पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि सकुबाई और संतोष की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी और दोनों के चार बच्चे हैं.



यह भी पढ़ें-  MP: सिवनी में आसमान से बरसा कहर, बिजली गिरने से पांच की मौत
यह भी पढ़ें- सुसाइड के 14 दिन बाद भय्यूजी के परिजनों से मिलने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

यह भी पढ़ें-  खरगोन: नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  भोपाल जेल ब्रेक मामला: सिमी एनकाउंटर में जांच आयोग ने पुलिस को दी क्लीन चिट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज