बस एसोसिएशन अध्यक्ष पर युवती से दुष्कर्म का केस दर्ज, देर करने पर टीआई लाइन अटैच

Himanshu Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 14, 2017, 8:58 PM IST
बस एसोसिएशन अध्यक्ष पर युवती से दुष्कर्म का केस दर्ज, देर करने पर टीआई लाइन अटैच
लाल घेरे में आरोपी
Himanshu Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 14, 2017, 8:58 PM IST
देवास शहर के बस एसोसिएशन अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के पार्षद के भाई रवि दायमा के खिलाफ युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है. इस हाईप्रोफाइल मामले में सोमवार देर रात तक अफसर कुछ भी बोलने से बचते रहे. आरोपी की बावड़िया में एक होटल भी है.

पीड़ित युवती एक निजी कंपनी में काम करती है. 11 अक्टूबर को युवती किसी काम से ढांचा भवन गई थी. वहां से वापस लौटते समय रास्ते में आरोपी रवि दायमा कार से आया और धमकी दी कि वह युवती और उसके भाई दोनों को मार देगा. इसके बाद उसे जबरन कार में बिठाकर एक सूनसान मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. सूत्रों की मानें तो आरोपी के धमकाने के कारण युवती एक महीने तक चुप रही. बाद में पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद सोमवार शाम मामले में आरोपी रवि दायमा के खिलाफ केस दर्ज किया गया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने रात में नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र स्थित आरोपी के घर पर दबिश भी दी थी.

मामले में युवती पर रिपोर्ट न लिखने के लिए दबाव भी बनाया गया. आरोपी पक्ष के कुछ लोग भी थाने के आसपास घूमते रहे. हालांकि युवती टस से मस नहीं हुई और आखिरकार उसने रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस कप्तान ने पूरे मामले में लापरवाही बरतने (देरी से केस दर्ज करने, थाने पर आरोपी पक्ष के लोगों के दबाव बनाने) के मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए टीआई शैलेन्द्र मुकाती को बीती रात लाईन अटैच कर दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर