स्कूल बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने फूंकी बस

गुस्साए ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी.
गुस्साए ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी.

देवास जिले में शनिवार शाम सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी. दुर्घटना के बाद ड्राईवर फरार हो गया.

  • Share this:
देवास जिले में शनिवार शाम सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी. दुर्घटना के बाद ड्राईवर फरार हो गया. सूचना मिलने पर देवास से एडिशनल एसपी अनिल पाटीदार और बरोठा थाना प्रभारी एसपीएस राघव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया.

जानकारी के अनुसार जिले के बरोठा थाना क्षेत्र के ग्राम ईश्वर खेडी और सन्नोड़ गांव के बीच एक निजी स्कूल की बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे बाइक सवार युवक रामलखन पिता रतन लाल निवासी चौहानखेडी थाना खुडैल, इंदौर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ ने बस में आग लगा दी.

घटना की सूचना मिलते ही देवास से फायर ब्रिगेड रवाना हुई, लेकिन करीब 30 किलोमीटर दूरी होने से फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक बस जल कर खाक हो गई थी. घटना के समय स्कूल बस में कोई बच्चा नहीं था. बस इंदौर जिले के कनाडिय रोड स्थित शुभांकन नाम के स्कूल की थी. हादसे के बाद ड्रायवर फरार हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज