लाइव टीवी

VIDEO: देखें निर्माणाधीन पुलिस चौकी की कैसे तोड़ी गई दीवार, सांसद पर मामला दर्ज कर क्या कहा एसपी ने

Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 4, 2019, 1:54 PM IST
VIDEO: देखें निर्माणाधीन पुलिस चौकी की कैसे तोड़ी गई दीवार, सांसद पर मामला दर्ज कर क्या कहा एसपी ने
सीसीटीवी फुटेज जिसमें दीवार तोड़ते वक्त गले में केसरिया रंग का पट्टा डाले नजर आ रहे हैं सांसद.

क्षेत्र के व्यापारी नहीं चाहते थे हो चौकी निर्माण, लगाई थी सांसद (MP) महेंद्र सिंह सोलंकी से गुहार, जिसके बाद शुरू हुआ मामला.

  • Share this:
देवास. संवेदनशील क्षेत्र सुभाष चौक पर पुरानी पुलिस चौकी (Police post) की जगह नया पुलिस सहायता केन्द्र बनाने को लेकर बड़ा विवाद सामने आया है. यहां पर चौकी की दीवार देर रात तोड़ दी गई, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखने पर दीवार तोड़ने वालों के साथ सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी (MP mahendra singh Solanki) दिखाई दिए. चौकी के निर्माण को लेकर जिले के एसपी चंद्रशेखर सोलंकी और सांसद के बीच विवाद भी हुआ. बाद में पुलिस ने सांसद और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.



सासंद और एसपी के विवाद का ऑडियो वायरल
पूरा मामला शहर के बीच संवेदनशील क्षेत्र सुभाष चौक पर पुलिस चौकी को लेकर हुआ. क्षेत्र के व्यापारी इसी मामले को लेकर सांसद के पास पहुंचे थे. वे चाहते थे कि पुलिस चौकी का निर्माण वहां नहीं हो. सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने इस मामले को लेकर एसपी चंद्रशेखर सोलंकी से फोन पर बात की. इसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच फोन पर विवाद हुआ, जिसका ऑडियो भी वायरल हो गया था.

देवास के एसपी चंद्रशेखर सोलंकी ने सांसद के खिलाफ मामला दर्ज करने की दी जानकारी


जिस पुलिस चौकी का निर्माण होना था वह सुबह टूटी हुई पाई गई. सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी चंद्रशेखर सोलंकी खुद घटनास्थल पर पहुंचे और जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही. इस घटना में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला और गहराता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- दर्जन भर लोगों ने 3 युवको कों मार-मारकर किया अधमरा, घटना सीसीटीवी कैमरे में
Loading...

पत्नी ने घर खर्च के लिए मांगे पैसे तो नशे में धुत पति ने कर दी ऐसी वारदात

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...