चोरी की वारदातों का सोनकच्छ पुलिस द्वारा पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

पकड़ी गई बाइकों के साथ चोरी के आरोपी
पकड़ी गई बाइकों के साथ चोरी के आरोपी

सोनकच्छ क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी व लूट की वारदातों को देखते हुए पुलिस की सक्रियता से बिजासन माता मंदिर चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान दो चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठे चार व्यक्तियों को पकड़ा गया.यह सभी आरोपी भटकुंड के निवासी बताए गए हैं.

  • Share this:
सोनकच्छ क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी व लूट की वारदातों को देखते हुए पुलिस की सक्रियता से बिजासन माता मंदिर चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान दो चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठे चार व्यक्तियों को पकड़ा गया.यह सभी आरोपी भटकुंड के निवासी बताए गए हैं. पुलिस द्वारा बारीकी से पूछताछ करने पर अन्य और दो आरोपियों के नाम सामने आए हैं. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर इनके कब्जे से चोरी की 8 मोटरसाइकिल,18 मोबाइल अन्य पुराने रिपेयरिंग वाले मोबाइल,साउंड सिस्टम का सामान,किराने की दकान का माल जब्त किया है.

तमाम माल की कीमत करीबन 5 लाख से ज्यादा बताई जा रही है. आरोपियों से अन्य प्रकरणों में पूछताछ जारी है.इतने बड़े गरोह को पकड़ने में थाना सोनकच्छ की टीम एवं साइबर सेल की टीम की सराहनीय भूमिका रही.देवास एसपी अंशुमान सिंह ने इस चोरी की वारदातों का मीडिया के दरम्यान खुलासा किया. उन्होंने कहा कि इस गिरोह के पकड़े जाने से उनको उम्मीद है कि चोरी का वारदातों पर जरूर अंकुश लगेगा.पुलिस जिन लोगों के यहां से यह वाहन और माल चोरी किया गया, उनको सूचित कर उनसे उनके सामान की शिनाख्त कराने की तैयारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज