लाइव टीवी

देवास: स्कूल से खेत जा रहे दो चचेरे भाईयों की सड़क हादसे में मौत

Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 21, 2018, 7:17 PM IST
देवास: स्कूल से खेत जा रहे दो चचेरे भाईयों की सड़क हादसे में मौत
देवास में सड़क हादसा, मौके पर पहुंची एंबुलेंस

मध्य प्रदेश के देवास में सड़क हादसे में दो स्कूली छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों स्कूली छात्र बाइक से अपने खेत जा रहे थे, तभी पूछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. दोनों युवक चचेरे भाई थे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के देवास में सड़क हादसे में दो स्कूली छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों स्कूली छात्र बाइक से अपने खेत जा रहे थे, तभी पूछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. दोनों युवक चचेरे भाई थे. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना की जानकारी देते हुए टीआई वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि देवास के औद्योगिक थाना इलाके में यह हादसा हुआ है. मृतक बच्चे शहर के दो प्रतिष्ठित व्यापारियों के बेटे हैं. स्कूल के बाद दोनों बाइक से औद्योगिक क्षेत्र स्थित खेत में जा रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए. हादसे में दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि मृतक कुणाल जाजू व धवल जाजु चचेरे भाई थे. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने नाकाबंदी कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है. हादसे के बाद पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-  सड़क हादसे के बाद डंपर में फंसा ड्राइवर, पुलिस ने इस तरह बचायी उसकी जान

यह भी पढ़ें-  एमपी में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2018, 7:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...