Viral Video: देवास पुलिस पीछे दौड़ती रही और वो छकाते रहे, बेरिकेड तोड़ा, फिर हुआ ये...

बदमाश 3 घंटों तक पुलिस को छकाते रहे.

पुलिस को लगभग 3 घंटों तक छकाने के बाद आखिरकार देवास के 5 थानों की पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को घेरा, तब जाकर 2 आरोपी पकड़े में आए. पुलिस को आरोपियों के पास से अवैध पिस्टल और अवैध शराब बरामद हुई है.

  • Share this:
    रिपोर्ट- वरुण राठौड़

    देवास. सीन पूरा फिल्मी है. देवास पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए जब एक गाड़ी बेरिकेड तोड़ती हुई तेज रफ्तार में निकल गई. शातिर बदमाशों ने गाड़ी को जहां तक दौड़ा सकते थे, दौड़ाया और इस दौरान कई गाड़ियों को टक्कर मारी. करीब 3 घंटे तक बदमाश पुलिस को छकाते रहे. आखिर में देवास के पूरे 5 थानों की पुलिस ने गाड़ी को घेरा तब जाकर 2 आरोपी उसके हत्थे चढ़ सके. पुलिस को आरोपियों के पास से अवैध पिस्टल और अवैध शराब बरामद हुई है. शहर के अलग-अलग इलाकों में लगे CCTV कैमरों में गाड़ी की रफ्तार कैद हो गई.

    जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात देवास के विकास नगर चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान जब एक बोलेरो पिकअप वाहन को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने न सिर्फ बेरिकेडिंग तोड़ी, बल्कि तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए मौके से फरार हो गया. इतना ही नहीं, करीब 3 घंटे तक इस ड्राइवर ने शहर के कई इलाकों में गाड़ी को स्पीड में दौड़ाया और कई दूसरी गाड़ियों को भी टक्कर मारी.



    ऐसे पकड़ में आया आरोपी
    आखिरकार शहर से 10 किमी दूर कायथा रोड़ पर घेराबन्दी करके पुलिस ने 3 घण्टे की मशक्कत के बाद इस ड्राइवर को पकड़कर गाड़ी जब्त कर ली. आरोपी को पकड़ने के लिए  देवास के पांचों थानों की पुलिस को लगा दिया गया. जद्दोजहद के बाद गाड़ी में सवार 2 लोग हुकुम सिंह निवासी टौंकखुर्द और रोहित शर्मा निवासी जवाहर नगर देवास को पकड़ लिया. आरोपियों के पास से 1 पिस्टल और कुछ कारतूस भी बरामद किए गए. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस की पूछताछ ज़ारी है. इस दौरान खुद देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह सिटी कोतवाली पहुंचे और मामले को लेकर पुलिसकर्मीयों से चर्चा की. देवास SP ने इस दौरान अपनी जान पर खेलकर इन दोनों आरोपियो को पकड़ने वाली पुलिस टीम के प्रत्येक सदस्य को 500 रुपए का नगद नाम देने की घोषणा की.