बच्चा चोरी के शक में पुरुषों के कपड़े पहने गिरफ्तार हुई महिला, निकली लुटेरी दुल्हन

देवास जिले में बच्चा चोरी के शक में पकड़ी गई महिला लुटेरी दुल्हन निकली, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में लिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 27, 2019, 4:59 PM IST
Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 27, 2019, 4:59 PM IST
मध्यप्रदेश के देवास जिले के गांव कमलापुर में एक अजीबो गरीब मामला सामना आया है, जहां पुरुष परिधान में अल सुबह से छिपती-छुपती महिला को देखा तो ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पुलिस को सूचना दी. महिला ने पुलिस के आते देख अपने मोबाइल की सिम कार्ड निकालकर फेंक दिया. कमलापुर चौकी प्रभारी पूजा सौलंकी महिला से पूछताछ की तो वह अपना नाम कभी सुमन, तो कभी शीतल, तो कभी कविता निवासी बैतूल के रूप में बदल बदलकर बताती रही.

पुलिस ने महिला के झोले की तलाशी की तो उसमें से चाकू भी निकला. बच्चा चोर महिला की खबर गांव में फैली तभी गांव के युवक सुनील राठौर ने महिला को अपनी पत्नी होना बताया, जो बीती रात से उसके घर से नगदी रुपए, जेवर उसका मोबाइल व उसके कपड़े चोरी करके भाग गई थी.

गांव के एक युवक से की थी शादी
युवक ने पुलिस को बताया की दो व्यक्ति गांव के और महिला के परिजनों ने झूठे रिश्तेदार बनकर आरोपी महिला जिसने अपना नाम कविता बताया था, उससे मेरा विवाह हरदा के पास मंदिर में वरमाला व सिंदूर से मांग भरवा कर बदले में 80 हजार रुपये लिये थे.

घर से पैसे लेकर भाग रही थी महिला
वहीं मामले की जांच के दौरान पता चला कि महिला के साथ आए परिजन जिसे उसने अपना जीजा बताया वह उसका पति निकला. पीड़ित युवक ने बताय़ा कि महिला उसके साथ पत्नी बनकर 8 दिन रही और उसने अपने व्यवहार से घर के लोगों का दिला जीता, उसकी सेवा से खुश उसके माता-पिता ने उसे चांदी के पायजेब दिए उसी रात अल सुबह सुनील का पर्स उसके कपड़े मोबाइल मां की दी चांदी की पायजेब चुराकर वह घर से भाग गई.

ग्रामीणों के हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन
Loading...

घर से पैसे लेकर भाग रही थी महिला, ग्रामीणों के हत्थे चढ़ी
घर से पैसे लेकर भाग रही थी महिला, ग्रामीणों के हत्थे चढ़ी


घर से भागने के दौरान आरोपी महिला ने अपनी पहचान छुपाने के लिए पुरुषों के कपड़े पहन लिए, लेकिन सुबह सुबह अनजान महिला के व्यवहार से ग्रामीणों को महिला पर बच्चा चुराने वाली महिला के रूप में हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने बारीकी से जांच की तो पूरा मामला सामने आया की कि ये महिला बच्चा चोर नही बल्कि गांव में आई लुटेरी दुल्हन है.

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी महिला उसके पति व 2 दलाल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने धोखाधड़ी षड्यंत्र चोरी सहित अन्य धाराओं में कथित महिला सहित 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. जहां न्यायालय से दोनों दलालों को जेल भेजा गया, जबकि पुलिस आरोपी महिला व उसके पति को रिमांड पर लेकर लुटेरी दुल्हन से उसके गैंग के अन्य साथी व अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी के मामलों की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- MP के राजगढ में ऐसे पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन, शादी कर पुजारी को ही लूट लिया था
First published: July 27, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...