Home /News /madhya-pradesh /

मास्क न लगाने पर हंगामा, महिला ने कॉन्सटेबल को मारा धक्का तो पुलिस ने जड़ दी चप्पल

मास्क न लगाने पर हंगामा, महिला ने कॉन्सटेबल को मारा धक्का तो पुलिस ने जड़ दी चप्पल

Devas Viral Video: देवास में महिला पर पुलिसकर्मी ने उठाया चप्पल.

Devas Viral Video: देवास में महिला पर पुलिसकर्मी ने उठाया चप्पल.

Devas Woman Viral Video: मध्य प्रदेश (MP News Today) के देवास (Devas latest News) में मास्क ना पहनने पर महिला का चालान काटा गया. भड़की महिला ने जमकर हंगामा किया. पहले एसडीएम से बहस की. फिर पुलिस थाने ले जाने लगी तो बोली हाथ लगाकर दिखा. महिला कॉन्स्टेबल ने पकड़ने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. गुस्साई दूसरी कॉन्स्टेबल ने महिला को चप्पल जड़ दी.

अधिक पढ़ें ...

देवास. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Devas) में मास्क ना लगाने पर महिला का चालान कटा. इस बात पर भड़की महिला पुलिसकर्मियों के साथ उलझ गई. विवाद इतना बढ़ा की महिला पर पुलिसकर्मी ने चप्पल उठा दिया. अब इस विवाद पर जमकर राजनीति हो रही है. महिला पुलिसकर्मी द्वारा चप्पल उठाए जाने के मामले में पीसीसी प्रेसिडेंट अर्चना जायसवाल ने बयान जारी कर महिला पुलिस कर्मी पर भी कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है. शहर के बीचों बीच स्थित संयाजी द्वार एबी रोड पर पुलिस प्रशासन, नगर निगम प्रशासन बगैर मास्क पहने राहगीरों पर कार्रवाई कर रहा था.

इसी बीच जागृति माधवानी नामक महिला ने जिला प्रशासन के अधिकारी और कर्मचारियों को जमकर खरी-खोटी सुना दी गई. हालांकि महिला पर कोतवाली थाने में शासकीय कार्य में बाधाओं के तहत प्रकरण दर्ज किया जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है महिला ने अचानक कार्रवाई करने पर सभी मौजूदा अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई.

महिला ने पुलिसकर्मी से की झूमाझटकी

वहीं भड़की महिला का कहना सिर्फ इतना था कि वह कल भी जब बिना मास्क के निकली थी तब जिला प्रशासन कहां कार्रवाई कर रहा था. इसी बीच महिला पुलिस कर्मियों से झूमाझटकी भी की गई थी और महिला पुलिसकर्मी द्वारा चप्पल भी आम महिला को मारी गई थी. इस मामले में कांग्रेस प्रशासन की कड़ी निंदा करती दिखाई दे रही है. वहीं लोग अब सोशल मीडिया पर प्रशासन को ट्रोल कर महिला पुलिस कर्मी पर भी कार्रवाई करने की मांग कर रहे है.

ये भी पढ़ें: वैक्सीन की 4 डोज लगवा चुकी महिला मिली Corona Positive, दुबई की जगह पहुंची अस्पताल

कांग्रेस नेत्री अर्चना जायसवाल का कहना है कि कोई महिला मास्क नहीं लगा रही है तो उसका मतलब यह नहीं कि उसे पकड़ पकड़ कर मारा जाए, चप्पलों से मारा जाए. उन्होंने कहा,’ मैं महिला पुलिस कर्मी की निंदा करती हूं, ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए, एक दूसरे को समझाइश दें, महिला पुलिस, महिला की सुरक्षा के लिए है ना कि चप्पलों से पीटने के लिए. मैं  शासन, प्रशासन से कहना चाहती हूं एक अच्छा सुखद माहौल निर्मित करिए महिलाओं के लिए, ये अच्छी सोच नहीं है, ये अच्छा मैसेज नहीं है. जिस भी पुलिसकर्मी ने ऐसा किया है उसपर एक्शन लेना जरूरी है.’

Tags: Mp news, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर