लाइव टीवी

घर में दाखिल हुए 20 नकाबपोश बदमाशों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक घायल

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 16, 2020, 9:58 AM IST
घर में दाखिल हुए 20 नकाबपोश बदमाशों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक घायल
ग्रामीणों को खुद पर भारी पड़ता देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

धार (Dhar) जिले के ग्राम चिकल्या में बुधवार देर रात करीब 20 नकाबपोश बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाया.

  • Share this:
धार. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में धार (Dhar) जिले के ग्राम चिकल्या में बुधवार देर रात करीब 20 नकाबपोश बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाया. इस दौरान जैसे ही बदमाश अंदर दाखिल हुए वैसे ही घर में सो रहे लोग जाग गए और हल्ला होने पर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. तभी बदमाशों ने अपने बचाव में ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक युवक घायल हो गया.

आमने-सामने हुए बदमाश और ग्रामीण

ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों को घेर लिया, जिसके बाद बदमाशों और ग्रामीणों में जमकर झड़प हो गई. इस दौरान ग्रामीणो ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जिसे छुड़ाने के लिए बदमाशों ने भी एक ग्रामीण को बंधक बना लिया. हालांकि उस दौरान ग्रामीणों को खुद पर भारी पड़ता देख बदमाशों ने अपनी बंदूक निकाल ली और फायर कर दिया. इसके बाद सभी बदमाश मौके से नौ दो ग्यारह हो गए. वहीं बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में धर्मेंद्र नामक एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तिरला थाना पुलिस ने घायल युवक को धार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है. वहीं गोली चलाने वाले नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तिरला थाना पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- MP PSC में विवादित सवाल : अधिकारियों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत FIR दर्ज

ये भी पढ़ें:- क्राइम ब्रांच के फर्ज़ी अफसर कर रहे थे अवैध वसूली, 2 करोड़ का माल बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर