लाइव टीवी

बच्चा चोरी की अफवाह के बाद धार में हुई मॉब लिंचिंग; 1 की मौत, 6 की हालत गंभीर
Dhar News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 5, 2020, 6:33 PM IST
बच्चा चोरी की अफवाह के बाद धार में हुई मॉब लिंचिंग; 1 की मौत, 6 की हालत गंभीर
धार में मॉब लिंचिंग में एक युवक की मौत

बताया जा रहा है कि युवकों के बीच पैसे के लेन-देन का विवाद था. पीड़ित लड़कों को मामला सुलझाने के लिए आरोपियों ने गांव बुलाया था. उसी दौरान उनके बच्चा चोर होने की अफवाह फैलाकर मॉब लिंचिंग की घटना को दिया गया अंजाम.

  • Share this:
धार. जिले के बोरलई गांव में मॉब लिंचिंग (Mob lynching) की दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां कुछ लोगों ने 7 युवकों को बुरी तरह पीटा. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य बुरी तरह घायल हैं. सभी को अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैला दी गई थी, जबकि मामला पैसों के लेन-देन के विवाद का था.

लाठी-डंडों के साथ टूट पड़े लोग
धार जिले के बोरलई गांव में कुछ युवकों ने 7 लड़कों को घेरकर बुरी तरह पीटा. बताया गया कि गांव में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाई गई थी. उसके बाद युवकों को बच्चा चोर बताकर गांव के लोग उन पर लाठी-डंडों के साथ टूट पड़े. युवकों को चारों तरफ से घेरकर बुरी तरह पीटा गया. खून से लथपथ युवक तड़पते और चीखते रहे, लेकिन आरोपी उनके सिर और शरीर पर बुरी तरह से लाठी-डंडे बरसाते रहे. भीड़ ने युवकों के सिर पर पत्थर दे मारे.

एक की मौत

मॉब लिंचिंग की खबर फैलने के बाद स्थानीय पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती, तब तक बुरी तरह पीटे जाने से युवक निढाल हो चुके थे. उन्हें फौरन मनावर अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर एक युवक को इंदौर रवाना किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

पैसे के लेन-देन में झगड़ा
बताया जा रहा है कि युवकों के बीच पैसे के लेन-देन का विवाद था. पीड़ित लड़कों को मामला सुलझाने के लिए आरोपियों ने गांव बुलाया था. उसी दौरान उनके बच्चा चोर होने की अफवाह फैला दी गई, जिसके बाद भीड़ ने पीट-पीटकर युवकों का बुरा हाल कर डाला.(धार से संवाददाता नवीन मेहर का इनपुट)

ये भी पढ़ें-MP में CAA लागू नहीं करेगी कमलनाथ सरकार, कैबिनेट में संकल्प पास

बीजेपी नेता उमा भारती ने किया ऐलान-2024 में लड़ेंगी चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 6:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर