होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बीजेपी विधायक बोले- मेरे बारे में पॉजिटिव दिखाओ, मैं सब करवा दूंगा

बीजेपी विधायक बोले- मेरे बारे में पॉजिटिव दिखाओ, मैं सब करवा दूंगा

बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया

बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने उनसे सामुदायिक भवन की घोषणा के पूर्ण नहीं होने पर सवाल कर लिया, जिस पर वो बोले कि मेरे ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश के धार में सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया एक बार फिर विवादों मे घिरते नजर आ रहे हैं. इस बार उन्होंने दो पत्रकारों के कैमरे और मोबाइल छीनने की कोशिश की है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मेरे बारे में पॉजिटिव दिखाओ, मैं सब करवा दूंगा.

    दरअसल, विधायक वेलसिंह भूरिया ने एक साल पहले सरदारपुर में सामुदायिक भवन बनवाने का वादा किया था. जिसके लिए एक सार्वजनिक मंच से विधायक निधि से 15 लाख रुपये देने की घोषणा की लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी सामुदायिक भवन की घोषणा पूरी नही हो पाई.

    विंध्य के बाद राहुल गांधी का महाकौशल दौरा, पांच अक्टूबर को जबलपुर में करेंगे रोड शो

    इसके बाद में गौशाला के भूसा भवन के लोकार्पण के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने उनसे सामुदायिक भवन की घोषणा के पूर्ण नहीं होने पर सवाल कर लिया, जिस पर वो बोले कि मेरे बारे में सब कुछ पॉजिटिव दिखाओ और लिखो, मैं सब करवा दूंगा, इसके बाद वे भड़क गए और दो पत्रकारों से कैमरे और मोबाइल छीनने की कोशिश की.

    दूसरे पत्रकारों ने इसका विरोध किया तो विधायक मौके से भाग गए. वहीं इस मामले में विधायक वेलसिंह भूरिया मीडिया से बच रहे हैं और किसी के सामने आने से बच रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बोले- 'सवर्णों को भड़काने वाले हैं अर्बन नक्सली'

    Tags: Dhar news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें