लाइव टीवी

खेल-खेल में बच्चों ने जला ली थी माचिस, आग में झुलसकर दोनों भाई-बहन की मौत

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 6, 2020, 12:36 PM IST
खेल-खेल में बच्चों ने जला ली थी माचिस, आग में झुलसकर दोनों भाई-बहन की मौत
खेल-खेल में बच्चों ने जला ली थी माचिस, आग में झुलसकर दोनों भाई-बहन की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

धार (Dhar) जिले के ग्राम पर्वतपुरा में खेल खेल में दो भाई-बहन की जलने से मौत (Death) हो गई. इस घटना के बाद से परिवार में मातम (Mourning) का माहौल छा गया है.

  • Share this:
धार. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में धार (Dhar) जिले के ग्राम पर्वतपुरा में खेल खेल में दो भाई-बहन की जलने से मौत (Death) हो गई. इस घटना के बाद से परिवार में मातम (Mourning) का माहौल छा गया है.

हादसे के वक्त दोनों बच्चे घर में थे अकेले

बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना घटी उस समय घर के सभी लोग खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों चचेरे भाई-बहन थे. 3 वर्षीय छोटू अपनी चचेरी बहन 5 वर्षीय गौरी के साथ घर के पास ही बनी एक झोपड़ी में खेल रहे थे. इस झोपड़ी में भूसा भरा हुआ था.

खेल-खेल में जला ली थी माचिस

इस दौरान झोपड़ी में दोनों बच्चे खेल खेल में खाना बना रहे थे. तभी उस दौरान बच्चों ने खाना बनाने के लिए माचिस जला ली, जिससे झोपड़ी में भरे भूसे ने आग पकड़ ली. आग में दोनों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए. इधर, घटना जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया.

इलाज के दौरान अस्पताल में बच्चों ने तोड़ा दम

वहीं, दोनों बच्चों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है. हालांकि इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया. घर में हुए इस हादसे के बाद से पूरा परिवार सदमे है. रो-रोकर सबका बुरा हाल है.ये भी पढ़ें:- शाहीन बाग में दुधमुंही बच्ची की मौत पर सतना में महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च

ये भी पढ़ें:- उमरिया के देव प्रकाश श्रीवास्तव ने संगीत में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर