लाइव टीवी

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी नेता को मारा थप्पड़, मामला दर्ज

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 26, 2018, 9:26 AM IST
कांग्रेस विधायक ने बीजेपी नेता को मारा थप्पड़, मामला दर्ज
कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार

गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार और बीजेपी नेता प्रदीप गादिया के बीच विवाद हो गया. इसी बीच उमंग सिंगार में प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के धार जिले में कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार द्वारा बीजेपी नेता को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. इस थप्पड़ प्रकरण के बाद बवाल मच गया है. बीजेपी नेता प्रदीप गादिया की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

मामला धार जिले के टांडा ग्राम की है, जहां बिजली का तार टूटने से छह वर्षीय बालिका की मौत हो गई थी. इसके बाद पीड़ित परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता का चेक देने के दौरान यह मामला हो गया. इस दौरान गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार और बीजेपी नेता प्रदीप गादिया के बीच विवाद हो गया. इसी बीच उमंग सिंगार में प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया. इतना ही नहीं इस दौरान बीजेपी सांसद सावित्री ठाकुर भी मौजूद थीं.

दरअसल, बताया जा रहा है कि विवाद इसलिए हुआ क्योंकि बीजेपी नेता का कहना था कि चेक सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों से दिलाया जाएगा. इस विवाद का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें विधायक गादिया को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. और विधायक ने चेक अधिकारियों से छीनकर परिजन को सौंप दिया.

इसके बाद मामला थाने पहुंच गया. भाजपा नेता गादिया ने थाने में विधायक पर आरोप लगाया कि उन्होंने और कांग्रेसी लोगों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी. वहीं विधायक सिंगार ने भी थाने में आवेदन देकर गादिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए झूमाझटकी की औरे चेक छीनने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें- जूते-चप्पलों में कैंसर रसायन मामला: राज्य मानवाधिकार आयोग ने मांगी रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2018, 9:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर