अपना शहर चुनें

States

अरुण यादव बोले- प्रदेश कांग्रेस संगठन में जल्द होगा बड़ा फेरबदल

  • Share this:
रतलाम लोकसभा उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनाव में मिली जीत से उत्साहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने जल्द ही प्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़े फेरबदल के संकेत दिए हैं.

धार जिले के ग्राम बिडोदा में कांग्रेस नेता शांतिलाल भाकर का निधन होने पर उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे अरुण यादव ने अपने इरादे साफ कर दिए.

यादव ने कहा कि कि देश और मध्यप्रदेश मे कांग्रेस की वापसी निश्चित है, क्योंकि अब लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के वादों की हकीकत को समझ गये हैं और अब लोग परिवर्तन चाहते हैं .



उन्होंने कांग्रेस संगठन में बड़े फेरबदल के संकेत भी दिये. उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन में जल्द ही बडा फेरबदल होगा, इसके लिये तैयारी चल रही है.
वहीं, किसानों को दी जा रही राहत से जुड़े सवाल के जवाब में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राहत किसानों को नहीं भाजपा के नेताओं को मिल रही हैं.

वहीं, नरेन्द्र मोदी के पाकिस्तान जाने और उसके ठीक बाद पठानकोट में हुए आतंकी हमले को लेकर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी ही बेहतर दे सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज