लाइव टीवी

बीजेपी प्रत्याशी की धमकी- मैं बंदूक की नोंक पर मदद करना जानता हूं...

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 4, 2019, 2:36 PM IST
बीजेपी प्रत्याशी की धमकी- मैं बंदूक की नोंक पर मदद करना जानता हूं...
छतर सिंह दरबार

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष हरदेवसिंह जाट ने कहा, छतरसिंह दरबार आपराधिक छवि वाले प्रत्याशी हैं. ऐसे बयानो से वो जनता में भय फैलाना चाहते हैं.

  • Share this:
चुनाव प्रचार के इस शोर में बेलाग और बेलगाम दोनों तरह की बयानबाज़ी जारी है. अब धार के बीजेपी प्रत्याशी छतर सिंह दरबार का बयान विवाद में घिर गया है. उन्होंने एक भरी सभा में मंच से कह दिया कि वो बंदूक की नोंक पर भी काम कराना जानता हूं.

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान लगातार नेताओं के बोल बिगड़ रहे हैं. लेटेस्ट मामला धार का है. इस सीट से बीजेपी के छतरसिंह दरबार प्रत्याशी हैं. वो चुनाव प्रचार पर निकले थे. मनावर विधानसभा क्षेत्र में वो एक सभा कर रहे थे. यहां वो इतने जोश में आ गए कि उन्हें भाषा और जगह का भी ध्यान नहीं रहा. प्रचार के दौरान छतर सिंह ने लोगों से ये तक कह डाला कि मैं कलम की ताकत पर भी मदद करना जानता हूं और बंदूक की नोंक पर भी मदद कर सकता हूं.

ये भी पढ़ें-MCU में इस तरह चला नियुक्तियों का दौर, अब सब जांच के दायरे में

माखनलाल यूनिवर्सिटी महाघोटाले की जांच तेज़, EOW ने मांगे सबूत

छतरसिंह का ये बयान देने की देर थी कि ज़िले की राजनीति में हलचल मच गई. उनके इस बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति लेते हुए बीजेपी प्रत्याशी छतरसिंह दरबार को अपराधिक छवि वाला प्रत्याशी बता दिया. प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष हरदेवसिंह जाट ने इस मामले में आगे आते हुए कहा, छतरसिंह दरबार आपराधिक छवि वाले प्रत्याशी हैं.  ऐसे बयानो से वो जनता में भय फैलाना चाहते हैं.उन्होंने कहा, जनता इस चुनाव में उन्हें जवाब देगी और कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश गिरवाल जीतेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...