लाइव टीवी

दो घरों में 20 चोरों ने की लूटपाट, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 8, 2019, 12:32 PM IST
दो घरों में 20 चोरों ने की लूटपाट, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ
सांकेतिक तस्वीर

धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के ग्राम मोराड में चोरों ने एक साथ दो घरों को निशाना बनाते हुए बंदूक की नोंक पर लाखों की लूट को अंजाम दिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के ग्राम मोराड में चोरों ने एक साथ दो घरों को निशाना बनाते हुए बंदूक की नोंक पर लाखों की लूट को अंजाम दिया है. इस दौरान चोरों ने हवाई फायरिंग करते हुए घरवालों से मारपीट भी की, जिसमे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम मोराड़ में देर रात मंगलवार को करीब 20 की संख्या में चोर आ धमके और बंदूक की नोंक पर दो घरों मे जमकर लूटपाट की. दोनों घरों से 40 हजार रुपए समेत दो किलो चांदी के जेवरात और सोने के जेवरात बदमाश लूटकर ले गए.

वहीं लूट की वारदात के बाद से ही गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मनावर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने दावा किया है कि वे जल्द ही लूट के सामान के साथ चोरों को गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें:- ‘जय श्रीराम’ पर साध्वी ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कहा- 'शैतान के अंदर भगवान कैसे आएंगे'

ये भी पढ़ें:- इंदौर में चार साल की मासूम के साथ रेप कर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...