• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Dhar : पीथमपुर की एक फैक्ट्री में हादसा, सैप्टिक टैंक में गिरकर 3 मजदूरों की मौत

Dhar : पीथमपुर की एक फैक्ट्री में हादसा, सैप्टिक टैंक में गिरकर 3 मजदूरों की मौत

पीथमपुर की इस फैक्ट्री में हादसा हुआ

पीथमपुर की इस फैक्ट्री में हादसा हुआ

Dhar : श्रमिकों के नाम शैलेंद्र, अरविंद और अनिल हैं. उनके परिवारों को इसकी सूचना दे दी गयी है. इस पूरे मामले में पीथमपुर थाना पुलिस जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ.

  • Share this:
धार. धार (Dhar ) के पीथमपुर में आज एक बड़ा हादसा हो गया. यहां की एक फैक्ट्री के सैप्टिक टैंक में गिरने से 3 मजदूरों (Labours) की मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये हादसा पीथमपुर के सेक्टर-3 स्थित फैक्ट्री हैट्रिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में हुआ. इस फैक्ट्री में फर्नीचर में लगने वाला हार्डवेयर बनाया जाता है. इसी फैक्ट्री के सैप्टिक टैंक में तीन मजदूर गिर गए. उनके गिरते ही हड़कंप मच गया. साथी श्रमिकों ने आनन फानन में तीनों मजदूरों को निकाला औऱ उन्हें फौरन इंदौर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. वहां पर इन तीनों का इलाज शुरू ही हुआ था लेकिन उपचार के दौरान ही तीनों मजदूरों ने दम तोड़ दिया.

पुलिस जांच शुरू
श्रमिकों के नाम शैलेंद्र, अरविंद और अनिल हैं. उनके परिवारों को इसकी सूचना दे दी गयी है. इस पूरे मामले में पीथमपुर थाना पुलिस जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ.

तेल का टैंकर पलटा
उधर एक अन्य मामले में धार के इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित ग्राम गुनावद के पास खाद्य तेल से भरा एक तेज रफ्तार टैंकर पलट गया. टैंकर पलटते ही खाद्य तेल सड़क और आसपास बहने लगा. जैसे ही लोगों को इस घटना के बारे में पता चला तो आसपास के गांव के लोग अपने अपने बर्तन लेकर मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उनमें तेल लूटने की होड़ मच गई. देखते ही देखते ग्रामीण यहां से बर्तनों में भरकर तेल ले गए. इस दुर्घटना में टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर मामूली घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद सादलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटाया गया. पुलिस जांच जारी है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज