धार : मज़दूरों से भरे पिकअप वाहन में टैंकर ने मारी टक्कर, 6 की मौत-20 घायल

शासन की ओर से सभी घायलों और मृतकों के परिवार को सहायता दी जाएगी.
शासन की ओर से सभी घायलों और मृतकों के परिवार को सहायता दी जाएगी.

पिकअप वाहन में सवार मजदूर (Labours) टांडा के रहने वाले थे. सभी ग्राम केसूर में फसल काटने गए थे. वहां से काम पूरा करके अपने गांव लौट रहे थे,

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 10:50 AM IST
  • Share this:
धार. धार (Dhar) के नज़दीक एक भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident) में 6 मज़दूरों की मौत और 20 से ज़्यादा लोग घायल हो गए. इनमें से 8 की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सड़क किनारे खड़े मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को तेज़ रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी, जिस वजह से ये हादसा हुआ.

धार के नज़दीक इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर स्थित चिकलिया फाटे पर एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगो की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए. इनमे से 8 लोग गंभीर घायल बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मजदूरों से भरा पिकअप वाहन केसूर से टांडा की ओर जा रहा था. चिकलिया फाटे के पास ये वाहन पंक्चर हो गया. ड्रायवर वाहन को सड़क किनारे खड़ी कर टायर बदल रहा था. कुछ मज़दूर पिकअप वाहन में ही बैठे हुए थे और कुछ आसपास खड़े हुए थे. उसी दौरान एक तेज रफ्तार टैंकर ने पिकअप वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

2 घायल इंदौर रैफर
टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि 6 मजदूरों ने वहीं दम तोड़ दिया. बाकी बुरी तरह घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. यहां सभी का इलाज शुरू किया गया. बेहद गंभीर दो घायलों को इलाज के लिए इंदौर रैफर किया गया है. टक्कर लगते ही टैंकर चालक वाहन छोड़ कर मौके से फरार हो गया. तिरला थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही है. घायलों के अनुसार टैंकर काफी तेज रफ्तार से आ रहा था. उसका ड्राइवर वाहन को कंट्रोल ही नहीं कर पाया और पूरी तेज़ी से वो पिकअप वाहन से आकर टकरा गया.



फसल काटकर लौट रहे थे मज़दूर
पिकअप वाहन में सभी मजदूर सवार थे. ये लोग टांडा के रहने वाले थे. सभी मजदूर ग्राम केसूर में सोयाबीन काटने गए हुए थे और वहां से काम पूरा करके अपने गांव लौट रहे थे, तभी यह दुर्घटना हो गयी. उधर अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह सोलंकी घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे. उनका कहना है कि सभी घायलों का इलाज करवाया जा रहा है. शासन की ओर से जो भी सहायता होगी सभी घायलो को दी जाएगी. उन्होंने कहा मृतकों के परिवार को भी शासन के नियमानुसार सहायता प्रदान की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज