लाइव टीवी

बीजेपी विधायक भूरिया की उनके बयान को लेकर बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Naveen | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 4, 2018, 9:39 PM IST
बीजेपी विधायक भूरिया की उनके बयान को लेकर बढ़ सकती हैं मुश्किलें
बीजेपी विधायक वेल सिंह भूरिया

धार के सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेल सिंह भूरिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उनके खिलाफ ग्राम हातोद के कांग्रेसी नेता ने अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग को लेकर एसपी को आवेदन दिया है.

  • Share this:
धार के सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेल सिंह भूरिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. उनके खिलाफ ग्राम हातोद के कांग्रेसी नेता ने अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग को लेकर एसपी को आवेदन दिया है. साथ ही वे विधायक वेल सिंह भूरिया की शिकायत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से करने और विधायक के खिलाफ मानहानि का दावा करने की बात भी कही है.

दरअसल 27 मई को असंगठित श्रमिक एवं तेंदुपत्ता संग्राहक सम्मेलन का आयोजन किया गया था जिस में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी शामिल हुए थे. इसी कार्यक्रम के दौरान मंच से सरदारपुर विधायक वेल सिंह भूरिया ने ग्राम मांगोद के कांग्रेसी नेता नरेन्द्र मंडलोई पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अमझेरा के राणा बख्तावर सिंह को मंडलोई परिवार ने मरवाया है. वेल सिंह भूरिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के परिवार पर भी निशाना साधा था.

इसी बात से आहत होकर कांग्रेसी नेता नरेन्द्र मंडलोई ने एसपी को विधायक वेल सिंह भूरिया के खिलाफ इस मामले मे अपराधिक प्रकरण दर्ज करने को आवेदन दिया है. कांग्रेसी नेता नरेन्द्र मंडलोई का कहना है कि वेल सिंह भूरिया ने उनकी और उनके परिवार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुँचाई है. अब वह वेलसिंह भूरिया के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे.उन्होंने कहा कि खुद सीएम भी इस दौरान मंच पर मौजूद थे. सीएम भी इस मामले को स्पष्ट करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2018, 9:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर