पागल कुत्तों का आतंक : घर में सो रही 25 दिन की बच्ची को मुंह में दबोचा, फिर...

बच्ची के परिजन रोने की आवाज सुनकर दौड़े और कुत्ते से किसी तरह बच्ची को बचाया. इसके बाद इलाज के लिए नवजात को जिला अस्पताल लाया गया.

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 3, 2019, 2:44 PM IST
पागल कुत्तों का आतंक : घर में सो रही 25 दिन की बच्ची को मुंह में दबोचा, फिर...
सांकेतिक तस्वीर
Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 3, 2019, 2:44 PM IST
धार कोतवाली थाना क्षेत्र में एक पागल कुत्ते ने घर में सो रही 25 दिन की बच्ची पर हमला कर दिया. कुत्ता उसे मुंह में भरकर ले जाने लगा. बच्ची के परिजन रोने की आवाज सुनकर दौड़े और कुत्ते से किसी तरह बच्ची को बचाया. इसके बाद इलाज के लिए नवजात को जिला अस्पताल लाया गया. जहां, स्थिति गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया.

कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला-

घटना की जानकारी मिलते ही गांव वालों ने कुत्ते को घेर लिया और पीट-पीट कर उसे मार डाला. बच्ची के के पिता पूनम ने बताया कि पत्नी संजा के साथ आंगन में काम कर रहा था. धूप होने से बच्ची को चारपाई (खटिया) पर सुलाया था. अचानक पागल कुत्ता अंदर घुसा और बच्ची को मुंह में भर लिया. बच्ची की आवाज सुनकर सभी दौड़ पड़े. अगर समय पर बच्ची को कुत्ते से नहीं बचाते तो वो बच्ची को लेकर चला जाता.

3 साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने किया घायल-

वहीं, धार के बदनावर में तीन साल की एक मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. मासूम के रोने की आवाज सुनकर परिजन और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह छुड़वाया. आनन-फानन में बच्ची को बदनावर के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. डॉक्टर के अनुसार मासूम ठीक है. फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है.



 
Loading...

साइकिल चला रही थी मासूम-

बच्ची बदनावर के डेलची रोड स्थित अपने घर के बाहर छोटी साइकल चला रही थी. इसी दौरान गली के चार-पांच आवारा कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे. किसी तरह मासूम को आवारा कुत्तों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें- CM कमलनाथ के आदेश को छिंदवाड़ा में ही डॉक्टरों ने दिखाया ठेंगा, समय पर नहीं पहुंचे अस्पताल

ये भी पढ़ें-मंदसौर गोलीकांड रिपोर्ट का फिर रिव्यू करेगी सरकार, कानून व्यवस्था को लेकर कल 11 बजे बैठक
First published: June 3, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...