होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बस और बाइक की टक्कर में चार की मौत, आग लगने से बस जलकर राख

बस और बाइक की टक्कर में चार की मौत, आग लगने से बस जलकर राख

टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे जा घुसी और बाइक में आग लग गई, जिससे बस में भी आग पकड़ ली

टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे जा घुसी और बाइक में आग लग गई, जिससे बस में भी आग पकड़ ली

बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई. टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे जा घुसी और बाइक में आग लग गई, जिससे बस में भी आग पकड़ ली

    मध्य प्रदेश में धार में एक बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार चार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं टक्कर के बाद बस भी जलकर राख हो गई.

    मामला धार जिले के ग्राम बाकानेर के पास का है, जहां यात्री बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. बाइक सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बस की टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे जा घुसी और बाइक में आग लग गई. इसके बाद बस में भी आग पकड़ ली और देखते ही देखते बस धूँ-धूँकर जलने लगी. बस मे सवार सभी यात्री और ड्राइवर बस से तुरंत नीचे उतर कर दूर भाग गये.

    बताया जा रहा है कि बस कुक्षी से इंदौर से जा रही थी. टक्कर के बाद बाईक बस के नीचे जा घुसी और इसमे आग लगने से बस मे भी आग लग गई. बाइक सवार दो लोग और एक महिला बस से टकराकर दूर जा गिरे जबकि एक व्यक्ति बाईक मे फंसकर बस के नीचे फंस गया, जो पूरी तरह से जल गया.

    घटना की सूचना मिलने पर मनावर पुलिस और दमकल मौके पर पहुँची, साथ ही गग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया और चारो मृतको के शवों को मनावर के अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये पहुँचाया गया. बताया जा रहा है कि चारो मृतक शुभम राठौर, संतोष राठौर, कृष्णा राठौर और कुसुम राठौर खरगोन के ग्राम मुंदी के रहने वाले थे. इनके पास एक बैग भी था जिसमे खाना बनाने का सामान था. अनुमान लगाया जा रहा है कि ये लोग मनावर क्षैत्र मे किसी माता के मंदिर मे पूजन के लिये जा रहे थे.

    फिलहाल बस मे लगी आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है और मनावर पुलिस मौके पर ही है और वह पूरे हादसे की जाँच मे जुटी हुई है.

    Tags: Dhar news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें