Home /News /madhya-pradesh /

लड़की ने सोशल मीडिया फ्रेंड से कहा- सिंगर बनना चाहती हूं, जानिए लड़के ने क्या किया उसके साथ

लड़की ने सोशल मीडिया फ्रेंड से कहा- सिंगर बनना चाहती हूं, जानिए लड़के ने क्या किया उसके साथ

मध्य प्रदेश की धार पुलिस ने पश्चिम बंगाल से किडनैप हुई लड़की को छुड़ा लिया. आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

मध्य प्रदेश की धार पुलिस ने पश्चिम बंगाल से किडनैप हुई लड़की को छुड़ा लिया. आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Dhar Crime News: एमपी की धार पुलिस और चाइल्ड लाइन ने पश्चिम बंगाल की 15 साल की लड़की को किडनैपर से सही समय पर छुड़ा लिया. लड़की को सिंगर बनना था और उसने ये बात अपने सोशल मीडिया फ्रेंड को बताई थी. इसी फ्रेंड ने उसे फुसलाया और पश्चिम बंगाल से गुजरात के राजकोट ले जाने लगा. लड़की को उसकी नीयत पर इंदौर में शक हुआ. उसने पश्चिम बंगाल अपने घर फोन किया और पूरी बताई. फिर मध्य प्रदेश पुलिस, पश्चिम बंगाल पुलिस और सामाजिक कार्यकर्ता एक्टिव हुए और लड़की को धार से बरामद कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

धार. पश्चिम बंगाल की 15 साल की लड़की को धार पुलिस और चाइल्ड लाइन ने किडनैपर के चंगुल से छुड़ाया. आरोपी लड़की के सपने सच करने के बहाने उसे पश्चिम बंगाल से गुजरात ले जा रहा था. लड़की को उसकी नीयत पर शक हुआ तो उसने घर फोन कर दिया था. इसके बाद पश्चिम बंगाल से लेकर मध्य प्रदेश तक पुलिस एक्टिव हुई और लड़की को बचा लिया. आरोपी राजकोट का है. उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, 15 साल की नाबालिग लडकी की गुजरात के राजकोट के परेश से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई. लड़की का सपना सिंगर बनना है. परेश ने उसे सिंगर बनाने और उसके सपने को पूरा करने का लालच  दिया. इसके बाद आरोपी लड़की को लेकर पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले से लेकर राजकोट रवाना हो गया. दोनो बस से इंदौर तक पहुंचे. यहां लड़की को लड़के पर शक हो गया. वह समझ गई कि वह फंस चुकी है और लड़का उसे किडनैप कर राजकोट ले जा रहा है.

लड़की ने लगाया दादा को फोन

लड़की ने इंदौर में किसी बहाने से अपने दादा को फोन लगाकर पूरी घटना बताई. लड़की के परिजनों ने पश्चिम बंगाल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तुरंत सामाजिक संस्थाओं से भी मदद मांगी. इसके बाद मिशन मुक्ति फाउंडेशन के माध्यम से राष्ट्रीय  बाल आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो तक यह बात पहुंची. इसके बाद सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ इंदौर और धार पुलिस भी लड़की की सर्चिंग मे जुट गए. मोबाइल की  लोकेशन के आधार पर पुलिस ने चामुंडा ट्रेवल्स की बस को ट्रेस किया. यह बस इंदौर से गुजरात के राजकोट जा रही थी.

नौगांव में पुलिस ने किया ट्रेस 

चाइल्ड लाइन के जिला संयोजक राधेश्याम काजरे ने बताया कि पुलिस ने इस बस को धार के नौगांव थाना इलाके में ट्रेस कर लिया. लड़की और परेश को बस से उतारा गया और लड़की को चाइल्ड लाईन ने अपने पास सुरक्षित रख लिया. आरोपी को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया और अब उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. कुछ कार्रवाई के बाद लड़की को उसके परिजनों को सौंपा जाएगा.

Tags: Dhar news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर