Home /News /madhya-pradesh /

दोस्त ने पति के साथ बिताए निजी पलों का वीडियो किया वायरल, महिला ने उठाया खौफनाक कदम

दोस्त ने पति के साथ बिताए निजी पलों का वीडियो किया वायरल, महिला ने उठाया खौफनाक कदम

धार जिले में 19 साल की महिला ने पति के साथ के बिताए पलों का वीडियो वायरल होने से आत्महत्या कर ली थी. (सांकेतिक तस्वीर)

धार जिले में 19 साल की महिला ने पति के साथ के बिताए पलों का वीडियो वायरल होने से आत्महत्या कर ली थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh Crime News: एक 19 साल की विवाहिता आत्महत्या के लिए इसलिए मजबूर हो गई क्योंकि उसके पति के साथ बिताए एकांत के पल सबके सामने आ गए थे. पति के नाबालिग दोस्त ने महिला और उसके पति का वीडियो चुपके से बनाकर वायरल कर दिया. घटना मुसावदा गांव में घटी. सादलपुर पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

धार. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने 19 साल की विवाहित महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया था. धार की यह घटना हालांकि एक महीने पहले की है, लेकिन अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला कि विवाहिता के अपने पति के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो सभी के सामने आ गया था.. इससे परेशान होकर उसने जहर खा लिया था. मामले को लेकर सादलपुर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, घटना धार के मुसावदा गांव में 29 सितंबर को घटी. 19 साल की महिला के जहर खाने के बाद उसकी हालत गंभीर हो गई थी. परिजन उसे तुरंत धार लेकर गए. यहां से उसे इंदौर रिफर किया गया. 30 सितंबर को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. परिजनों ने पुलिस को बताया था कि बेटी की शादी इसी साल मार्च में हुई थी. उसका एक वीडियो वायरल हो गया. इसे लेकर वो परेशान रहा करती थी.

नाबालिग दोस्त ने की थी हरकत

मामले की जांच कर रहे SDOP देवेंद्र यादव ने बताया कि महिला के पति के नाबालिग दोस्त ने ये हरकत की थी. उसने चुपके से दोनों के एकांत के पलों का वीडियो बना लिया था. नाबालिग ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. पुलिस ने नाबालिग और उसके दोस्त नासिर को गिरफ्तार कर लिया.

महिला को समझा डायन, निर्वस्त्र कर जमकर पीटा

धार जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को डायन होने के शक में जमकर पीटा गया. उसके बाद उसे निर्वस्त्र कर बाल पकड़कर घसीटा गया. इस हैवानियत भरे मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. तीन की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. इस घटना के दौरान आस-पास खड़े लोगों में से किसी का भी दिल नहीं पसीजा, उल्टा लोगों ने घटना वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. महिला उत्पीड़न की ये घटना मांडवी गांव की 5 अक्टूबर की रात की है. SP धार आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि महिला के साथ गलत व्यवहार किया गया.

घटना का पता चलते ही मनावर थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. पुलिस ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए चार लोगों लालू, उदय, रागलिया और संतोष पर विभिन्न धाराओं मे प्रकरण दर्ज कर लिया गया. इनमें से लालू, उदय और रागलिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी फरार है.

Tags: Crime in MP, Dhar news, Mp news, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर