लाइव टीवी

कमलनाथ ने लगाया शिवराज पर प्रशासन के दुरूपयोग का आरोप

Naveen | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 16, 2018, 9:23 PM IST
कमलनाथ ने लगाया शिवराज पर प्रशासन के दुरूपयोग का आरोप
आम सभा को संबोधित करते कमलनाथ

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अब कमर कस ली है.चुनाव में विजयश्री हासिल करने के लिए वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है.इसी के चलते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ गुरूवार को धार पहुंचे जहां उन्होंने मिलन महल में एक विशाल आमसभा को संबोधित किया.

  • Share this:
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अब कमर कस ली है.चुनाव में विजयश्री हासिल करने के लिए वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है.इसी के चलते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ गुरूवार को धार पहुंचे जहां उन्होंने मिलन महल में एक विशाल आम सभा को संबोधित किया.इस दौरान अजय सिंह, जीतू पटवारी, बालमुकुंद सिंह गौतम, मोहन सिंह बुंदेला,कुलदीप बुंदेला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और आम लोग भी शामिल हुए.

कमलनाथ ने आम सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को जमकर आड़े हाथों लिया.उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में सीएम प्रशासन का भरपूर उपयोग कर रहे हैं.कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार फैला हुआ है.कानून व्यवस्था ठप पड़ी हुई है. प्रदेश सरकार किसानों और गरीबों के साथ छलावा कर रही है.

उन्होंने कहा कि चाहे प्रदेश की सरकार हो या देश की भाजपा सरकार,यह सिर्फ घोषणाएं बड़ी-बड़ी करती हैं लेकिन उनको पूरा नहीं करतीं.जब इनसे सवाल किया जाता है तो जनता का ध्यान विकास के सवाल से हटाकर सांप्रदायिक मुद्दों पर लगा देती हैं.उन्होंने लोगों से भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंक कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की वहीं उन्होंने कुछ लोक लुभावन वायदे भी किए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2018, 9:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर