कातिल पत्नी: दूसरे के प्यार में पागल हो गई थी महिला, पति को पहले खूब पिलाई शराब और फिर उठाया ये खौफनाक कदम

मध्य प्रदेश के धार में महिला ने पति की दर्दनाक हत्या कर दी. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के धार में महिला ने पति की दर्दनाक हत्या कर दी. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

कातिल पत्नी: शारदा प्रेमी के प्यार में पागल हो गई थी. उसने पति से बात भी की. पति नहीं माना उल्टा समझाने लगा. शारदा ने हत्या के लिए होलिका दहन की रात चुनी. पति को खूब शराब पिलाई. पत्थर से चेहरा और सिर कुचल दिया.

  • Share this:
धार. मध्य प्रदेश के धार में अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. घटना होलिका दहन की रात की है. यहां एक पत्नी ने दूसरे के प्यार में पागल होकर पति को दर्दनाक मौत दे दी. पुलिस ने मामले की जांच कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

धार कोतवाली टीआई केएस पवार के मुताबिक, 28 मार्च की रात को सूचना मिली थी कि अर्जुन कॉलोनी के सामने खुले मैदान में एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है. सूचना पर पुलिस वहां गई और छानबीन की. कुछ घंटों की जांच के बाद पता चला कि शव प्रताप पुत्र सांवरिया (36) का है. प्रताप मोहनपुर घड़ी गांव, थाना तिरला का रहने वाला है.

इस तरह महिला ने बताई सच्चाई

टीआई पवार ने बताया कि इसके बाद मृतक की पत्नी शारदा बाई और अन्य लोगों से पूछताछ की गई. इस दौरान शारदा ने पुलिस को लगातार गुमराह करती रही. पुलिस ने शुक्रवार को दोबारा शारदा को बुलाया और इस बार सख्ती से पूछताछ की. सख्ती करने पर शारदा ने हत्या करना कबूल कर लिया. शारदा ने पुलिस को बताया कि वह दूसरे से प्यार करती है. प्रताप उसके और प्रेमी के बीच में आ गया था. इसलिए उसे रास्ते से हटाना जरूरी था.
समझाने पर भी नहीं मानी पत्नी और कर दी हत्या

पुलिस के अनुसार शारदा बाई के किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम संबंध थे. प्रताप ने शारदा बाई को समझाने का प्रयास किया. इस कारण दोनों पति-पत्नी में विवाद हुआ था. फिर उसी दिन शाम को पति-पत्नी ने एक साथ मिलकर शराब पी. उसने पति को ज्यादा शराब पिलाई. रात में मौका पाकर प्रताप का गला दबाया. पत्थर से हमला कर चेहरे और सिर में कई बार वार किए. इससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद शव खुले मैदान में फेंक दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज