• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP के मंत्री पीसी शर्मा के सचिव के साथ हुई लूटपाट, पुलिस ने दर्ज की FIR

MP के मंत्री पीसी शर्मा के सचिव के साथ हुई लूटपाट, पुलिस ने दर्ज की FIR

मंत्री पीसी शर्मा के सचिव आनंद भट्ट के साथ लूटपाट.

मंत्री पीसी शर्मा के सचिव आनंद भट्ट के साथ लूटपाट.

मध्‍य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Public Relations Minister PC Sharma) के निजी सचिव आनंद भट्ट (Anand Bhatt) के साथ इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर हुई लूटपाट से हड़कंप मच गया है.

  • Share this:
    धार. मध्‍य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Public Relations Minister PC Sharma) के निजी सचिव आनंद भट्ट (Anand Bhatt) के परिवार के साथ शनिवार रात धार जिले में लूटपाट की गई. अज्ञात बदमाशों ने पहले सड़क पर रांपी लगाकर भट्ट की कार को पंचर किया और फिर करीब 4 लाख रुपये की नकदी, गहने आदि लूटकर ले गए. भट्ट के अनुसार उनके साथ लगभग तीन-चार लाख रुपये के सामान की लूट हुई है. हालांकि तिरला पुलिस ने कुल एक लाख 64000 रुपये की लूट की रिपोर्ट दर्ज की है.

    यहां हुई लूट
    जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के निजी सचिव राजधानी भोपाल के टीटीनगर निवासी आनंद भट्ट पत्नी नीलू और बेटी नूपुर के साथ देवी पूजन के लिए कार से शनिवार को अपने घर झाबुआ जा रहे थे. आधी रात के समय जब उनकी गाड़ी तिरला थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे (Indore-Ahmedabad Highway) पर स्थित प्रवीण पेट्रोल पंप के पास से गुजर रही थी, तभी टायर में रांपी लगने से पहिया पंचर हो गया.

    जैसे ही ड्राइवर ने कार रोकी अज्ञात बदमाशों ने कार को घेर लिया और कार में सवार परिवार तथा ड्राइवर के साथ मारपीट की. इसके बाद बदमाश हथियारों का डर दिखाकर सोने-चांदी के जेवर टॉप्स, गले की चेन, कान के टॉप्स, दो हाथ घड़ी, कपड़े, दस्तावेज, सोने के मंगलसूत्र और 10,000 रुपये नकद लूट ले गए.
    ( रिपोर्ट-नवीन मेहर)

    ये भी पढ़ें-

    CM कमलनाथ के मंत्री का छलका दर्द, इस बात से हैं परेशान

    निकाय चुनाव: BJP-कांग्रेस के बीच सियासत तेज, राज्‍यपाल पर लगे ये आरोप

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज