मध्य प्रदेश: युवक और दो महिला को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने इनको छुड़ाया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 3:32 PM IST
मध्य प्रदेश: युवक और दो महिला को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा
पेड़ से बांधकर कुछ लोगों ने जमकर पिटाई की
Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2019, 3:32 PM IST
मध्य प्रदेश के धार में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ने का मामला सामने आया है जिसमे दो महिलाओं और एक पुरुष को पेड़ से बांधकर कुछ लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि युवक किसी विवाहित महिला को कथित तौर पर भगा कर ले गया था.

दरअसल, मामला धार जिले के अर्जुन कालोनी का है, जिसमें अर्जुन कालोनी निवासी मुकेश की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी, जिसके बाद मुकेश ने उसके प्रेमी रवि और उसकी पत्नि को समझौता करने के लिये बुलवाया, जिसके बाद रवि, मुकेश की पत्नी और अपने दोस्त और उसकी पत्नी के साथ अर्जुन कालोनी पहुंचा, लेकिन यहां पर मुकेश और उसके परिजनों ने इन्हें पेड़ से बांध दिया और इनकी जमकर पिटाई कर दी.



सोशल मीडिया पर दिग्गजों का दम, जानिए मालवा में क्या है हाल

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने इनको छुड़ाया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है और इनके बाकी साथियों की तलाश जारी है.

सीएसपी संजीव मुले ने कहा कि मामला 14 मई का है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकियों की तलाश जारी है उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

यह पढ़ें- धार लोकसभा सीट: पार्टियां बदलने में भरोसा करता है मतदाता, आसान नहीं बीजेपी की राह
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार