होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /ऑनलाइन गेम की लत पड़ी भारी; 15 लाख का लोन और कपनी के 2 करोड़ से ज्यादा हारा शख्स, FIR

ऑनलाइन गेम की लत पड़ी भारी; 15 लाख का लोन और कपनी के 2 करोड़ से ज्यादा हारा शख्स, FIR

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के धार जिले में पुलिस ने एक कंपनी के अकाउंटेंट को गिरफ्तार किया. आरोपी ने ऑनलाइन गेम के चक्कर में कंपनी को करोड़ों का चूना लगाया.

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के धार जिले में पुलिस ने एक कंपनी के अकाउंटेंट को गिरफ्तार किया. आरोपी ने ऑनलाइन गेम के चक्कर में कंपनी को करोड़ों का चूना लगाया.

Online Game Crime: ऑनलाइन गेम की लत आदमी को जेल तक भी पहुंचा सकती है. इसका जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के धार जिले मे ...अधिक पढ़ें

धार. ऑनलाइन गेम किस प्रकार जी का जंजाल साबित हो रहे हैं इसका ताजा उदाहरण धार के पीथमपुर मे देखने को मिला. यहां एक निजी कंपनी के अकाउंटेंट ने न केवल अपनी कमाई ऑनलाइन गेम में गंवा दी, बल्कि कंपनी के भी 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा हार गया. कंपनी की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि धार के पीथमपुर स्थित शक्ति पंप कंपनी में रघुवीर सिंह राजपूत अकाउंटेंट था. कंपनी के लेन देन और उकाउंट संबंधित सभी काम इसी के हवाले थे. उसे ऑनलाइन गेम की ऐसी लत लगी कि वह उसके बिना नहीं रह पाता था. बताया जाता है कि इंदौर में रहने वाले रघुवीर ने जब ऑनलाइन गेम खेलना शुरू किया तो लगातार रुपये जीतने लगा.

कंपनी के रुपये अपने खाते में किए ट्रांसफर

उसने ऑनलाइन गेम में पहले करीब 62 लाख रुपये जीत लिये थे और फिर उसे लालच आ गई. इसके बाद वह रुपये लगाता गया और लगातार हारता गया. 62 लाख रुपये फिर से जीतने के चक्कर मे इसने खुद के लाखों रुपये दांव पर लगा दिए. इसके बाद यह कंपनी के रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर करता गया और 2 करोड़ से ज्यादा रुपये गंवा दिए. इससे कंपनी को बड़ा नुकसान हो गया. इतना ही नहीं इस गेम के चक्कर में उसने घर के ऊपर 15 लाख रुपये का लोन भी लिया. उसे भी हार गया.

कंपनी मालिक को बताई कहानी

इसके बाद रघुवीर काफी परेशान रहने लगा. उसने जैसे-तैसे कंपनी के मालिक को पूरी बात बताई. बात सुनकर कंपनी के मालिक के होश उड़ गए. कंपनी के मैनेजर ने आरोपी के खिलाफ पीथमपुर सेक्टर 1 थाने में प्रकरण दर्ज करवाया. पीथमपुर सीएसपी तरुणेन्द्रसिंह बघेल ने बताया कि आरोपी रघुवीर सिंह राजपूत को इसके इंदौर स्थित निवास से गिरफ्तार कर लिया गया है. इस पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Dhar news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें