होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /किसानों से करोड़ो की ठगी करने वाला उदयपुर राजस्थान में दबोचा

किसानों से करोड़ो की ठगी करने वाला उदयपुर राजस्थान में दबोचा

ठगी करके भागने वाला व्यापारी पुलिस हिरासत में

ठगी करके भागने वाला व्यापारी पुलिस हिरासत में

धार में किसानों से करोड़ों की ठगी करने वाले शातिर मंडी व्यापारी राजेश कोठारी को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर से धर दबोचा ...अधिक पढ़ें

    धार में किसानों से करोड़ों की ठगी करने वाले शातिर मंडी व्यापारी राजेश कोठारी को पुलिस ने राजस्थान के उदयपुर से धर दबोचा.अब पुलिस उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं पीड़ित किसान फरार मंडी व्यापारी के पकड़े जाने के बाद अब उनकी फसलों का भुगतान दिलाए जाने की मांग कर रहे हैं

    धार कृषि उपज मंडी का शातिर व्यापारी ठग राजेश कोठारी भोलेभाले किसानों और अन्य मंडी व्यापारियों को अपना शिकार बनाते हुए इनसे करोड़ों की ठगी कर फरार हो गया था. राजेश कोठारी ने कई किसानों और मंडी व्यापारियों से फसले खरीद के बदले चेक दिए.उसने कुछ किसानो को बाद में आरटीजीएस कराने का भरोसा दिया.

    इसके बाद 4 अप्रैल को रातोंरात यह शातिर परिवार सहित फरार हो गया. इसके बाद किसानो ने मंडी मे हंगामा किया. इस पर मंडी प्रशासन ने राजेश कोठारी के मंडी लाइसेंस के लिए जिन दो व्यापारियों ने जमानत दी थी, उनकी दुकानें सील कर दीं. इससे मंडी व्यापारी भडक गए और उन्होंने मंडी में हड़ताल कर दी. इस हड़ताल से किसानों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

    करीब एक हफ्ते तक मंडी बंद रहने के बाद मंडी प्रशासन और व्यापारियों के बीच समझौता हुआ और फिर से मंडी शुरु की गई. किसानों द्वारा व्यापारी राजेश कोठारी की पुलिस में शिकायत करने के बाद से ही पुलिस भी उसे ढूंढने में लगी हुई थी.पुलिस ने राजेश कोठारी पर दस हजार रुपये का इनाम भी रख दिया था.व्यापारी के ड्राईवर से पूछताछ करके और साईबर सेल की मदद से अब राजेश कोठारी को राजस्थान के उदयपुर से धर दबोचा.

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें