Home /News /madhya-pradesh /

धार : मंच पर नेताजी को साफा पहना रहे थे BJP के वरिष्ठ सदस्य और दबे पैर आ गयी मौत

धार : मंच पर नेताजी को साफा पहना रहे थे BJP के वरिष्ठ सदस्य और दबे पैर आ गयी मौत

चंदन सिंह बीजेपी के वरिष्ठ सदस्य थे और दौलतपुरा गांव के ही रहने वाले थे.

चंदन सिंह बीजेपी के वरिष्ठ सदस्य थे और दौलतपुरा गांव के ही रहने वाले थे.

मंच पर आसपास खड़े लोग चंदन सिंह को संभालने के लिए दौड़े. लपक कर सबने चंदन सिंह को उठाया. वो बेहोश हो चुके थे.

    धार. धार (Dhar) की बदनावर सीट पर अब 3 नवंबर को उप चुनाव (By election) हैं. चुनाव प्रचार ज़ोर पकड़ रहा है. यहां से कांग्रेस के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगाँव अब बीजेपी (BJP) के संभावित उम्मीदवार हैं. वो इलाके में ज़ोरशोर से जनसंपर्क में जुटे हुए हैं. उनके धुआंधार दौरे के बीच बुधवार को एक दुखद घटना घट गयी. एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें साफा पहनाते हुए बीजेपी के एक बुज़ुर्ग सक्रिय सदस्य को ऐसा दिल का दौरा पड़ा कि वहीं उनकी मौत हो गयी.

    दौलतपुरा में ऐसे आयी मौत
    धार के बदनावर में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है. बीजेपी के संभावित उम्मीदवार राजवर्धन सिंह दत्तीगाँव भी गाँव गाँव चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं. वो जगह-जगह जन सभाएं कर रहे हैं. लोगों से मेल मुलाकात कर रहे हैं. ऐसा ही एक कार्यक्रम बदनावर सीट के अंतर्गत आने वाले दौलतपुरा गांव में चल रहा था.

    ये क्या हुआ...
    दौलपुरा गांव में मंच सजा था. पूरे गांव में हलचल थी. पूर्व मंत्री राजवर्धन सिंह का यहां कार्यक्रम था. स्थानीय नेता और कार्यकर्ता उनके स्वागत में लगे थे. उन्हीं के बीच पार्टी के एक वरिष्ठ सदस्य चंदन सिंह उन्हें साफा पहनाने मंच पर आए. चंदन सिंह राजवर्धन को राजस्थानी साफा पहनाना चाहते थे. वो पूरे सलीके से उनके सिर पर साफा बांध रहे थे. साफा लगभग पूरा बंध चुका था बस आखिरी लपेटा मारकर वो उसे कसने की तैयारी में थे कि बस ये क्या. वो साफे के कपड़े की किनार पकड़े-पकड़े ही अचानक गिर पड़े.

    मौत से हड़कंप
    कार्यक्रम स्थल पर एकदम हड़कंप मच गया. सब एकदम हतप्रभ रह गए. मंच पर आसपास खड़े लोग चंदन सिंह को संभालने के लिए दौड़े. लपक कर सबने चंदन सिंह को उठाया. वो बेहोश हो चुके थे. कार्यकर्ता उन्हें लेकर अस्पताल भागे. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. राजवर्धन सिंह को साफा बांधने के दौरान चंदन सिंह को हार्ट अटैक आया था. उसी ने उनकी जान ले ली.



    राजवर्धन ने बंधाया ढांढ़स
    इस पूरे घटनाक्रम से राजवर्धन सिंह भी हतप्रभ रह गए. वो पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें ढांढ़स बंधाया. चदन सिंह बीजेपी के वरिष्ठ सदस्य थे. वो दौलतपुरा के निवासी थे. दौलतपुरा में मंत्री राजवर्धन सिंह प्रचार के लिये पहुँचे थे लेकिन उन्हें साफा पहनाते समय यह दुखद घटना हो गई. (धार से नवीन मेहर का इनपुट)

    Tags: Dhar news, Heart attack, Madhya Pradesh Assembly, Madhya pradesh by election 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर