MP चुनाव: टिकट नहीं मिलने से नाराज धरमपुरी BJP विधायक ने दिखाए बगावती तेवर

धरमपुरी से बीजेपी विधायक कालूसिंह ठाकुर इस बार टिकिट नहीं मिलने से नाराज हो गए हैं. वर्तमान विधायक हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थको के साथ बीजेपी छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन करने की तैयारी कर रहे है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 12:10 PM IST
MP चुनाव: टिकट नहीं मिलने से नाराज धरमपुरी BJP विधायक ने दिखाए बगावती तेवर
कालूसिंह ठाकुर, विधायक धरमपुरी (बीजेपी)
News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 12:10 PM IST
मध्य प्रदेश चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं का दलबदल कार्यक्रम जारी है. बीजेपी के असंतुष्ट नेता कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं तो वहीं कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर कुछ नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

ताजा मामला धार का है, जहां धरमपुरी से बीजेपी विधायक कालूसिंह ठाकुर इस बार टिकिट नहीं मिलने से नाराज हो गए हैं. वर्तमान विधायक हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बीजेपी छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन करने की तैयारी कर रहे है.

बता दें कि धरमपुरी विधायक  कालूसिंह ठाकुर ने बीजेपी से टिकिट के लिए दावेदारी पेश की थी. लेकिन पार्टी ने उन्हे टिकिट नहीं देते हुए बाहरी उम्मीदवार गोपाल कन्नौज को यहां से टिकिट दे दिया है. जिससे क्षेत्र के कार्यकर्ता और नेता नाराज है.

यह भी पढ़ें- पिता की हार का बदला लेने पाला बदलकर मैदान में उतरी बेटी

इसके पहले पूर्व मंत्री जगदीश मुवेल ने गोपाल कन्नौज का पुतला फूंककर नाराजगी जताई थी और अब धरमपुरी विधायक कालूसिंह ठाकुर ने बगावती तेवर अपनाते हुए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जाकर नामांकन फार्म ले लिया है. वे अब शिवसेना या बहुजन समाज पार्टी का दामन थामने पर विचार कर रहे हैं. कालूसिंह ठाकुर का कहना है कि अगर बीजेपी उन्हें टिकिट नहीं देती है, तो वे अपने समर्थको के साथ बीजेपी छोड़कर शिवसेना या फिर बसपा से चुनाव लड़ेंगे.

( धार से नवीन मेहर की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट से BJP ने उतारी अल्पसंख्यक प्रत्याशी, मुकाबला हुआ दिलचस्प
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर