होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, एमपी में 90 लाख का हिसाब करते आईपीएल के 19 सट्टेबाज धरे गए

क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, एमपी में 90 लाख का हिसाब करते आईपीएल के 19 सट्टेबाज धरे गए

यह कार्रवाई धार के एसपी ने की है

यह कार्रवाई धार के एसपी ने की है

धार एसपी बीरेन्द्र सिंह की स्पेशल टीम ने क्राइम ब्रांच के सहयोग से पीथमपुर की छत्रछाया कालोनी स्थित एक मकान में छापामार ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश के धार में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आईपीएल सट्टे का 90 लाख का हिसाब पकड़कर 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. धार एसपी बीरेन्द्र सिंह की स्पेशल टीम ने क्राइम ब्रांच के सहयोग से पीथमपुर की छत्रछाया कालोनी स्थित एक मकान में छापामार कार्रवाई की है और यहां से 19 को गिरफ्तार किया है.

    पकड़े गए आरोपियों के पास से 85 मोबाइल 16 लैपटॉप, 4 एलसीडी टीवी, दो डोंगल सहित 30615 रुपए नकदी भी जब्त किए हैं. पुलिस ने इनके पास से 90 लाख रुपए का हिसाब भी बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्रसिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पीथमपुर सेक्टर एक की छत्रछाया कॉलोनी में शिव नारायण तिवारी नामक व्यक्ति के घर पर छापामार कार्रवाई की गई.

    भोपाल सीट का घमासान: मौजूदा सांसद बोले- मुझे नहीं पता चुनाव लड़ूंगा या नहीं

    इस जगह पर आईपीएल मैच का सट्टा लिया जा रहा था, जिसकी सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने छत्रछाया कॉलोनी में दबिश देकर 19 आरोपियों को धर दबोचा और उनके पास से सट्टे से जुड़े लाखों रुपए के हिसाब किताब मिले.

    सभी आरोपी इंदौर निवासी बताए जा रहे हैं अब पुलिस इन से पूछताछ कर रही है कि ये सट्टे का लेनदेन कहां-कहां करते थे, वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और अब वह आगे की कार्रवाई मे जुटी हुई है.

    यह भी पढ़ें- रामकृष्ण कुसमरिया बोले- मैने कभी नहीं मांगा था टिकट!

    Tags: Dhar news, Indian premier league, IPL, IPL 2019

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें