देश में आर्थिक मंदी के लिए PM मोदी हैं जिम्मेदार : उमंग सिंघार

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2019, 5:27 PM IST
देश में आर्थिक मंदी के लिए PM मोदी हैं जिम्मेदार : उमंग सिंघार
देश में आर्थिक मंदी के लिए PM मोदी हैं जिम्मेदार : उमंग सिंघार

वन मंत्री उमंग सिंघार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में आर्थिक मंदी के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में धार (Dhar) जिले के गंधवानी (Gandhwani) में वन मंत्री (Forest Minister) उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को देश में आर्थिक मंदी (Financial Crisis) का जिम्मेदार ठहराया है.

भगवान से की कामना- पीएम को सद्बुद्धि दे

उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का दौर शुरू हो गया है. भगवान गणेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सद्बुद्धि दे और देश से आर्थिक मंदी हटे. दरअसल, वन मंत्री उमंग सिंघार धार के गंधवानी में गणेश पंडालों में गणेश मूर्ति वितरित करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया है.


Loading...

मध्य प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार ने कहा कि हिंदुस्तान की जनता को पता चलना चाहिए कि 70-72 साल के अंदर मोदी सरकार ने जो साढ़े चार लाख करोड़ का कर्जा लिया है, वो आज तक किसी भी सरकार ने नहीं लिया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद से मंदी का जो दौर शुरू हुआ उससे आज कई ऑटोमोबाइल सेक्टर बंद हो गए. आलम यह है कि कई जगह लोगों की नौकरियां जा रही हैं.

'देश को सपने दिखाने वाले प्रधानमंत्री मिले'

उन्होंने कहा कि पीएम युवाओं को रोजगार देने की बात करते हैं लेकिन जब सेक्टर ही बंद होते जा रहे हैं, तो मंदी के दौर में क्या स्थिति होगी. वन मंत्री ने कहा कि मंदी का सबसे ज्यादा असर किसानों पर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि विदेशी कंपनियों को आर्थिक लाभ पहुंचाना चाहते है. भारत के बेरोजगार युवा बेरोजगार ही रह जाएंगे. मोदी जी सिर्फ सपने दिखाते हैं. देश को सिर्फ सपने दिखाने वाले, नोटबंदी और आर्थिक मंदी वाले प्रधानमंत्री मिले हैं.

 मंत्री जीतू पटवारी ने भी केंद्र सरकार को घेरा

कुछ इसी तरह की टिप्पणी मध्य प्रदेश सरकार के एक और मंत्री जीतू पटवारी ने भी की है. जीतू पटवारी ने गणेश चतुर्थी पर प्रार्थना करते हुए केंद्र सरकार को ज्ञान देने की मांग की. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा - हे विघ्नहर्ता .. । देश की आर्थिक कमर तोड़ने वाली सरकार को ज्ञान दीजिए. समस्याओं से घिरते इस देश का उत्थान कीजिए.



ये भी पढ़ें:- कांग्रेस विधायक ने दी चेतावनी- "सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो, दे दूंगा इस्तीफा"

ये भी पढ़ें:- पोस्टरों में सोनिया गांधी से अपील, इन्हें ही अध्यक्ष बनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 2:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...