लाइव टीवी

एयर स्ट्राइक के बाद सदमे में था विपक्ष, इनके लिए पाकिस्तान में बजती हैं तालियां: मोदी

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 5, 2019, 7:02 PM IST
एयर स्ट्राइक के बाद सदमे में था विपक्ष, इनके लिए पाकिस्तान में बजती हैं तालियां: मोदी
पीएम मोदी ने धार की रैली से किया कांग्रेस पर वार

पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के धार जिले में कहा कि जब से एयर स्ट्राइक हुई है विपक्ष के लोगों के मुंह लटके हुए हैं. ये लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. कोई लाशों की संख्या पूछ रहा है तो कोई एयरस्ट्राइक के सबूत मांग रहा है.

  • Share this:
आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का प्रचार करने मध्य प्रदेश के धार पहुंचे पीएम मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत आतंकवाद पर कड़ा प्रहार करते हुए की. उन्होंने कहा, "जब से एयर स्ट्राइक हुई है विपक्ष के लोगों के मुंह लटके हुए हैं. ये लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. कोई लाशों की संख्या पूछ रहा है तो कोई एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहा है. इन लोगों के लिए पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं. पाकिस्तान के टीवी चैनलों में इनकी तारीफ हो रही है."

पीएम मोदी ने आगे कहा, 'आतंकियों को जवाब दिया जा चुका है. अब उनके सामने सुधरने के अलावा कोई चारा नहीं है और अगर नहीं सुधरेंगे तो क्या होगा ये भी उन्हें पता है.' उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के लोग हमारी सेना के पराक्रम पर सवाल उठा रहे हैं.' दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए मोदी ने कहा कि उन्होंने पुलवामा को दुर्घटना करार दिया है, आप लोग समझ लें कि यह इनकी मानसिकता है.

पीएम मोदी ने बताया कि उन्होंने  मंगलवार को ही 'प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानदेय योजना' का शुभांरम्भ किया जिसमें श्रमयोगियों को हर महीने 3 हजार की पेंशन मिलेगी. आगे उन्होंने बताया कि मंगलवार को इस योजना का पहला दिन है और 14 लाख लोग इससे जुड़ भी चुके हैं.

PHOTOS : ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बरसी आंसू गैस

पीएम मोदी बोले कि हमारी सरकार की योजनाओं का फायदा किसानों को भी मिलेगा. हर साल 75 हजार करोड़ रुपए सीधे किसानों के खाते में जमा होगा. हमारे किसानों को किसी से कर्ज लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. मध्य प्रदेश में सरकार को किसी की चिंता नहीं है. मुझे दुख से कहना पड़ रहा है कि मध्य प्रदेश का किसान इस योजना के लाभ से वंचित है, क्योंकि यहां की सरकार ने अब तक हमें सूची नहीं सौंपी है. यहां की सरकार को लग रहा है कि अगर किसानों के खाते में पैसा चला गया तो उनकी नाक कट जाएगी. ये है इनका किसानों प्रति दोहरा रवैया.

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को कहा 'दुर्घटना', पूछा-मोदीजी बताइए झूठ कौन बोल रहा है?

पीएम मोदी ने लोगों को याद दिलाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनसे वादा किया था कि किसानों का कर्ज  10 दिन में माफ किया जाएगा. पीएम ने लोगों से पूछा कि क्या आपका कर्ज माफ हुआ. अगर नहीं तो अब तक मुख्यमंत्री को क्यों नहीं बदला गया. ये तो एमपी के लोगों के साथ धोखा है. कांग्रेस को ना तो किसानों की फिक्र है और ना तो जवानों की. पीएम मोदी बोले कि राज्य में नई सरकार के साथ कांग्रेस कल्चर भी लौटकर आ गया है, सारे भूखे एक साथ टूट पड़े हैं.
Loading...

शिवराज सिंह चौहान की अपने जन्मदिन पर अनूठी पहल, ऐसे जुटाएंगे गरीबों के लिए फंड

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...