होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /38 किलो चांदी की लूट का पर्दाफाश, सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

38 किलो चांदी की लूट का पर्दाफाश, सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

dhar police

dhar police

पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके पास से 38 किलो चांदी 500 ग्राम से अधिक के सोने के जेवर, एक बोलेरो वाहन, एक पिकअप ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश में धार के ग्राम दात्तीगारा के पास सर्राफा व्यापारियों से हुई लाखों की लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके पास से 38 किलो चांदी 500 ग्राम से अधिक के सोने के जेवर, एक बोलेरो वाहन, एक पिकअप वाहन सहित एक बाइक बरामद की है.

    दरअसल, 15 जनवरी को बड़नगर के व्यापारी बृजमोहन नीमा अपने भतीजे व एक कर्मचारी के साथ ग्राम दसाई से हाट बाजार करके वापस अपने गांव बड़नगर लौट रहे थे, तभी ग्राम दात्तीगारा के पास पिकअप वाहन में भरकर आए बदमाशों ने उनसे मारपीट कर 1 लाख 80 हजार रुपए नगद सहित सोने चांदी के जेवरात लूट लिए थे.

    इसके बाद से ही पुलिस गंभीरता से पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जितेंद्र नाम के आरोपी को ग्राम सोमा खेड़ी से गिरफ्तार किया और इससे जब सख्ती से पूछताछ की गई तो इसमें पूरी लूट का खुलासा कर दिया. लूट की वारदात को 13 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था.

    पुलिस ने पांच आरोपियों रेवसिंह, जितेंद्र, बिसेन, मुन्ना उर्फ विजय और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी 10 फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

    पकड़े गए पांच आरोपियों में से दो मुन्ना उर्फ विजय सोनी और दिनेश सोनी जोबट के सर्राफा व्यापारी हैं जिन्होंने बदमाशों से लूटा गया माल खरीदा था. वहीं पुलिस अब पकड़े गए आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है, साथ ही वह बाकी के दस फरार आरोपियो को भी पकड़ने के सरगर्मी से प्रयास कर रही है.

    Tags: Dhar news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें