VIDEO : अलावा का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह को दिखाए काले झंडे

जिस दिन से पार्टी ने हीरालाल अलावा को टिकट दिया है, उस दिन से कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. वो पहले ही घोषणा कर चुके थे कि हीरालाल अलावा को गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 5:16 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: November 9, 2018, 5:16 PM IST
पूरे प्रदेश की तरह धार ज़िले में भी बाग़ी और विरोधी सड़क पर हैं. यहां की मनावर सीट से कांग्रेस ने जयस से आए डॉ हीरालाल अलावा को अपना प्रत्याशी बनाया है. लेकिन उनका भारी विरोध हो रहा है. कांग्रेस के ज़मीनी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. आज अलावा और उनके साथ  नामांकन दाखिल कराने आए दिग्विजय सिंह को काले झंडे दिखाए गए.


जिस दिन से पार्टी ने हीरालाल अलावा को टिकट दिया है, उस दिन से कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. वो पहले ही घोषणा कर चुके थे कि हीरालाल अलावा को गांव में नहीं घुसने दिया जाएगा. लेकिन अभी तक यह विरोध प्रदर्शन पुतला दहन तक सीमित था. आज जैसे ही दिग्विजय सिंह अलावा का नामांकन दाखिल करने के लिए मनावर पहुंचे, उनका स्वागत काले झंडे दिखाकर किया गया.



मनावर के जाजम खेड़ी में जब उनका काफ़िला गुजर रहा था तब सड़क किनारे खड़े कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए. हीरालाल अलावा के विरोध में नारेबाजी भी की गई.हालांकि माना जा रहा है कि दिग्विजय सिंह समन्वय बिठाने आए होंगे, ताकि असंतुष्ट नेता निरंजन डाबर को समझाया जा सके. लेकिन उनके यहां घुसते ही  कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह के काफिले को काले झंडे दिखा दिए.


Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर