लाइव टीवी

धार के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ व समीर का चयन एशियन गेम्स के लिए

Naveen | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 30, 2018, 8:50 PM IST
धार के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ व समीर का चयन एशियन गेम्स के लिए
सौरभ वर्मा व समीर वर्मा

धार के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा और समीर वर्मा ने धार सहित पूरे मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है. यह दोनों खिलाड़ी सगे भाई है और दोनों का चयन एशियन गेम्स के लिए हुआ है.

  • Share this:
धार के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा और समीर वर्मा ने धार सहित पूरे मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है. यह दोनों खिलाड़ी सगे भाई है और दोनों का चयन एशियन गेम्स के लिए हुआ है.सौरभ और समीर के पिता सुधीर वर्मा एक सरकारी नौकर और मध्यमवर्गीय परिवार से हैं.वह खुद भी बैडमिंटन खिलाड़ी हैं साथ ही इन दोनों के कोच भी.अब यह दोनों खिलाड़ी जकार्ता में 18 अगस्त से होने वाले एशियन गेम्स में अपना दमखम दिखाएंगे. इनकी इस सफलता से परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है.इनका चयन एशियन गेम्स में होने पर आसपास के लोग भी फूले नहीं समा रहे.

धार के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा और समीर वर्मा दोनों सगे भाई हैं. यह दोनों बचपन से ही बैडमिंटन के उत्कृष्ट खिलाड़ी रहे हैं और अब इनका चयन जकार्ता में होने वाले एशियन गेम्स के लिए हुआ है.इस सूचना के बाद इनके परिजन लोगों को मिठाईयां खिलाकर खुशी मना रहे हैं.पिता ने ही दोनों को बचपन से बैडमिंटन की ट्रेनिंग देकर तैयार किया है.अब तक दोनों भाई कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खिताब अपने नाम कर चुके है.इनके पिता और कोच सुधीर वर्मा का कहना है कि दोनों ने बचपन से ही कड़ी मेहनत की है और उसी का नतीजा है कि आज यह इस मुकाम तक पहुंचे हैं. वह चाहते हैं कि दोनों एशियन गेम्स में जीतकर धार सहित पूरे भारत का नाम रोशन करें.उनका सपना है कि उसके बाद दोनों और अधिक मेहनत कर ओलंपिक तक पहुंच कर देश के लिए विजयश्री हासिल करें.

 

 

 

 

  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2018, 8:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर