धार के प्लेयर का धारदार खेल, दिग्गज खिलाड़ियों को शिकस्त देकर बना चैंपियन
Dhar News in Hindi

धार के प्लेयर का धारदार खेल, दिग्गज खिलाड़ियों को शिकस्त देकर बना चैंपियन
File Photo

इस खिताबी जीत की जानकारी जैसे ही सौरभ के परिवार के लोगों को लगी वैसे ही घर में जश्न का माहौल शुरू गया और घर वालों ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशियां मना

  • Share this:
मध्य प्रदेश के धार के बैडमिंटन खिलाडी सौरभ वर्मा ने रसियन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर धार सहित मध्यप्रदेश और देश का नाम रोशन किया है.

रुस में आयोजित प्रतियोगिता में सौरभ ने फाइनल मुकाबले में जापान के कोको वताबे को 18-21, 21-12, 21-17 से परास्त कर रसियन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब पर कब्जा किया है. इस खिताबी जीत की जानकारी जैसे ही सौरभ के परिवार के लोगों को लगी वैसे ही घर में जश्न का माहौल शुरू गया और घर वालों ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशियां मनाईं.

नाबालिग का अपहरण के बाद रेप, दो दिन बाद दरिंदों के चंगुल से भागी मासूम



सौरभ के पिता सुधीर वर्मा जो कि सौरभ के बैडमिंटन कोच भी हैं, उन्हें पूरा विश्वास है कि सौरभ ओलंपिक तक पहुंचकर पदक लाकर भारत का नाम रोशन करेगा. वहीं सौरभ के अन्य परिजन भी काफी खुश है और वे भी सौरभ के ओलंपिक तक पहुंचने और भारत के लिए पदक जीतने की उम्मीद कर रहे हैं.
फिलहाल, सौरभ और उनके छोटे भाई की नजर आगामी एशियन टुर्नामेंट पर बनी हुई है और उनके घर वालों को उम्मीद है कि इस टुर्नामेंट में भी ये दोनों भाई कमाल का प्रदर्शन करेंगे और भारत का नाम रोशन करेंगे.

सरकारी कर्मचारी पर रिश्वत मांगने का आरोप, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज