लाइव टीवी

ज्योतिरादित्य सिंधिया की नसीहत- BJP कर्जमाफी के बारे में पूछे तो उनसे 15 लाख का करना सवाल

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 1:15 PM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया की नसीहत- BJP कर्जमाफी के बारे में पूछे तो उनसे 15 लाख का करना सवाल
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कर्जमाफी को लेकर कहा कि बीजेपी वाले गांव-गांव जाकर लोगों के कान में कहते हैं कि कर्जमाफी नहीं हुई. अब अगर वो आपके पास आएं तो उनसे 15 लाख के बारे में पूछना.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में सांसद व गुना-शिवपुरी सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा के लिए सोमवार रात को धार पहुंचे. सिंधिया ने कर्जमाफी को लेकर कहा, "बीजेपी वाले गांव-गांव जाकर लोगों के कान में कहते हैं कि कर्जमाफी नहीं हुई. अब अगर वो आपके पास आएं तो उनसे 15 लाख के बारे में पूछना."

सिंधिया ने कहा कि "15 साल मध्य प्रदेश में शिवराज जी की सरकार और केंद्र में मोदीजी की 5 साल की सरकार रही. ये दोनों सबसे बड़े ढोंगी हैं. ये कहते कुछ हैं और करते कुछ." सिंधिया ने कहा "पहले कहा गया था कि अच्छे दिन आएंगे, रोजगार उपलब्ध कराएंगे. किसानों के लिए कहा था कि खेती को लाभ का धंधा बनाएंगे, लेकिन किसानों ने आत्महत्या की."

सिंधिया ने कहा कि जब किसानों का खून बहा था, तब सिंधिया परिवार के मुखिया ने तय किया था कि जब तक इन भाजपाइयों को बोरिया-बिस्तर बांधकर न भेजूं, मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा और ऐसा ही किया. वहीं जब सिंधिया धार में सभा को संबोधित कर रहे थे, तब मंच पर कई नेता उनके साइड में खड़े हो गए, जिन्हें डांटकर उन्होंने बैठा दिया.

ये भी पढ़ें:- भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर लगा बीजेपी-कांग्रेस का पहरा, कार्यकर्ताओं की 4-4 की टीमें तैनात

ये भी पढ़ें:- चुनाव ड्यूटी में पदस्थ एएसआई ने की खुदकुशी, मकान मालिक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...