लाइव टीवी

ढाई करोड़ के रथ में चलने वाले शिवराज खुद को बताते हैं गरीब किसान का बेटाः जीतू पटवारी

Naveen | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 20, 2018, 5:58 PM IST
ढाई करोड़ के रथ में चलने वाले शिवराज खुद को बताते हैं गरीब किसान का बेटाः जीतू पटवारी
संबोधित करते जीतू पटवारी-कार्यवाहक अध्यक्ष,प्रदेश कांग्रेस कमेटी

धार के बदनावर में कांग्रेस की जनजागरण यात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर जमकर कटाक्ष किए.वहीं रतलाम में जीतू पटवारी ने सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा पर सवाल खड़े किए और कहा की यह आशीर्वाद यात्रा नहीं यह शिवराज सरकार की विदाई यात्रा है.

  • Share this:
धार के बदनावर में कांग्रेस की जनजागरण यात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर जमकर कटाक्ष किए.उन्होंने बदनावर के बस स्टैंड पर कार्यकर्ताओं और आम लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज कसा और यह कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री एक वीआईपी रथ लेकर निकले हैं जो कि ढाई करोड़ का रथ है. यह रथ रावण के रथ से भी महंगा है.

जीतू पटवारी ने कहा कि उस रथ में एयर होस्टेज सेवा देती हैं. वही खाना-पानी देती हैं. उस रथ में 15 प्रकार के जूस, तमाम वीआईपी सुविधाएं हैं. सबसे महत्वपूर्ण चीज यह है कि उसमें 20 जोड़ कपड़े रखने का अलमारी बना हुआ है.ऐसे वीआईपी रथ में निकल कर शिवराजसिंह कहते हैं कि मैं गरीब का बेटा हूं. मेरा बाप किसान था. जीतू  ने कहा कि मुझे य समझ में नहीं आता कि फाईव स्टार लाईफ जीने वाला व्यक्ति कैसे गरीब का हो सकता है.

जनआशीर्वाद यात्रा के पीछे कांग्रेस की जनजागरण यात्रा गुरुवार की देर रात रतलाम भी पहुंची जहां बड़ी संख्या में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यात्रा का स्वागत किया.यात्रा के रतलाम में प्रवेश के बाद शहर के धानमंडी चौराहे पर कांग्रेस के नेताओं ने आमसभा को सम्बोधित किया. यहां जीतू पटवारी ने सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा पर सवाल खड़े किए और कहा की यह आशीर्वाद यात्रा नहीं यह शिवराज सरकार की विदाई यात्रा है.बीजेपी सरकार पर तीखे वार करते हुए जीतू पटवारी ने कहा की विपक्ष का काम ही है सरकार के पीछे पढ़ना और जनता की आवाज उठाना.लेकिन शिवराज सिंह अहंकार में चूर है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2018, 5:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर