लाइव टीवी

पति ने बेटी के साथ लगाई फांसी, खबर सुन पत्नी भी फंदे पर लटकी

Naveen Mehar | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 6, 2019, 6:58 PM IST
पति ने बेटी के साथ लगाई फांसी, खबर सुन पत्नी भी फंदे पर लटकी
प्रतीकात्मक तस्वीर (News18)

एक दंपत्ति ने खुद तो फांसी लगाकर जान दे दी, साथ ही अपनी दो वर्षीय बेटी को भी फांसी पर लटका दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के धार जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमे एक दंपत्ति ने खुद तो फांसी लगाकर जान दे दी, साथ ही अपनी दो वर्षीय बेटी को भी फांसी पर लटका दिया. घटना के बाद से ही पुलिस और एफ एस एल की टीम जांच मे जुटी हुई है.

दरअसल, पूरी घटना पारिवारिक विवाद के कारण बताई जा रही है. ग्राम भूतिया के कुलदीप ने धार की रहने वाली आरती से लव मैरिज किया था, जिसके बाद इनकी एक बेटी भी हुई जो करीब दो वर्ष की थी. पिछले कुछ महीनों से कुलदीप और आरती के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था, जिस कारण आरती अपने मायके धार में रह रही थी और कुलदीप अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ अपने गांव भूतिया रह रहा था.

लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी की नई लिस्ट में मध्य प्रदेश के तीन नामों का ऐलान

कुलदीप ने पारिवारिक विवाद के कारण पहले तो खुद की दो वर्षीय बालिका माही को फांसी पर लटकाया और इसके बाद खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुलदीप ने एक नोट भी छोडा है जिसमे आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया है.

उधर घटना से आहत होकर धार की अर्जुन कालोनी मे रह रही कुलदीप की पत्नी आरती ने भी बाथरुम मे फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. घटना के बाद एफ एस एल टीम और कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- शिवराज का हमला- राहुल गांधी को बताया गली-नुक्कड़ का नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...