• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP Crime News: धार में प्रेमी जोड़े को दी तालीबानी सजा, ग्रामीणों ने गले में टायर डालकर घुमाया

MP Crime News: धार में प्रेमी जोड़े को दी तालीबानी सजा, ग्रामीणों ने गले में टायर डालकर घुमाया

युवती के अपने प्रेमी के साथ भाग जाने से उसके परिजन काफी नाराज थे और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

युवती के अपने प्रेमी के साथ भाग जाने से उसके परिजन काफी नाराज थे और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

Talibani Attitude: मध्य प्रदेश के धार जिले में ग्रामीणों का तालीबानी रवैया सामने आया है. यहां ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े और उनका सहयोग करने वाली नाबालिग लड़की को तालीबानी सजा देते हुये उनके गले में टायर डालकर गांव में घुमाया. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

  • Share this:

धार. मध्य प्रदेश के धार इलाके में ग्रामीणों का तालीबानी रवैया (Talibani Attitude) सामने आया है. यहां ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े (Lovers Couple) और उनकी सहयोगी नाबालिग लड़की को खुद ही सजा देते हुये उनके साथ पहले जमकर मारपीट की. बाद में उनके गले में टायर डालकर गांव में घुमाया गया. घटना 12 दिन पहले की बताई जा रही है, लेकिन उसका वीडियो अब सामने आया है. उसके बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुये तीन को गिरफ्तार कर लिया है. शेष दो की तलाश की जा रही है. युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और इससे उसके परिजन नाराज हो गये थे. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकम में हड़कंप मच गया.

एडिशनल एसपी देवेन्द्र पाटीदार ने बताया कि घटना कुंडी गांव की 12 सितंबर की है. यहां की एक युवती अपने प्रेमी गोविंद के साथ 10 जुलाई को भागकर गुजरात चली गई थी. इस पर युवती के परिजनों की शिकायत पर गंधवानी पुलिस थाने में उसकी गुमशदगी दर्ज की थी. गुजरात से वापस आने पर लड़की की परिजनों और ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े और इनका सहयोग करने पर वाली एक नाबालिग लड़की की पिटाई की. बाद में उनके गले में टायर डालकर गांव में घुमाया गया. ग्रामीणों ने इसका वीडियो भी बनाया था। यह वीडियो अब सामने आया है. इस मामले मे पुलिस ने विभिन्न धाराओं में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

युवती के प्रेमी के साथ भाग जाने से नाराज थे परिजन
पाटीदार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर गंधवानी थाना पुलिस तुरंत हरकत मे आई और पूरे मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया है. दो आरोपी अभी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. युवती के अपने प्रेमी के साथ भाग जाने से उसके परिजन काफी नाराज थे और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने घटना का वीडियो सामने आते ही तुरंत इस मामले में कार्रवाई की है. पाटीदार ने इस तरह की घटना को गलत बताया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच-पड़ताल में जुटी है. वहीं पुलिस की कार्रवाई से अब गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज